उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 21, 2019, 10:21 PM IST

ETV Bharat / state

पिंकी रावत हत्याकांडः पुलिस को मिले अहम सुराग, जल्द हो सकता है खुलासा

बहुचर्चित सेल्स गर्ल पिंकी रावत की दिनदहाड़े हत्याकांड मामले में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. मामले पर एसएसपी बरिंदरजीत सिंह का कहना है कि जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

पिंकी रावत फाइल फोटो

काशीपुरः गिरीताल रोड स्थित एक मोबाइल शोरूम में कार्यरत सेल्स गर्ल पिंकी रावत की दिनदहाड़े हत्या से लोगों में रोष है. मामले में लोग जमकर प्रदर्शन कर हत्या का खुलासा करने की मांग कर रहे हैं. इतना ही नहीं मामला मुख्यमंत्री दरबार तक भी पहुंच गया है. वहीं, पुलिस के लिए इस मर्डर केस का खुलासा करना चुनौती बना हुआ है. हालांकि, पुलिस सूत्रों की मानें तो हत्या के अहम सुराग उनके हाथ लगे हैं. जल्द ही खुलासा हो सकता है.

गौर हो कि, बीते शुक्रवार को काशीपुर के गिरीताल रोड स्थित भूमिका इंटरप्राइजेज मोबाइल शोरूम की सेल्स गर्ल पिंकी रावत की दिन दहाड़े धारदार हथियारों से गोदकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद हत्यारे करीब डेढ़ लाख रुपये के 11 कीमती मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे. पिंकी मूल रूप से दिगोलीखाल, धूमाकोट, पौड़ी गढ़वाल की रहने वाली थी. यहां पर किराए के कमरे में रहती थी. दिनदहाड़े हुए इस वारदात के बाद लोगों में काफी रोष है.

ये भी पढे़ंःहरिद्वार: सूखी गंगनहर बनी जुआरिओं का अड्डा, पुलिस को जानकारी ही नहीं

बीते रोज पर्वतीय समाज के लोगों ने सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलकर पिंकी रावत मर्डर केस का खुलासा करने और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने की मांग की थी. वहीं, पुलिस के लिए लूट और हत्याकांड का खुलासा करना चुनौती बना हुआ है. पुलिस सूत्रों की मानें तो बहुचर्चित पिंकी हत्याकांड की जांच कर रही टीम के हाथ अहम सुराग मिले हैं.

इसी कड़ी में सोमवार को देहरादून से आई एसटीएफ की टीम ने भूमिका इंटरप्राइजेज शोरूम का शटर खुलवाकर बारीकी से मुआयना किया. इस दौरान टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला और जानकारी जुटाई. वहीं, एसएसपी बरिंदरजीत सिंह का कहना है कि जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details