उत्तराखंड

uttarakhand

जसवीर कौर हत्याकांड: पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

By

Published : Feb 16, 2020, 7:22 PM IST

जसवीर कौर हत्याकांड में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं. पुलिस हत्यारोपियों को जल्द गिरफ्तार कर सकती है. इसके साथ ही पुलिस क्षेत्र में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

Jaspur Hindi News
Jaspur Hindi News

जसपुर:5 दिन पहले हुएजसवीर कौर हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. पुलिस हत्याकांड का खुलासा जल्द ही कर सकती है. 12 फरवरी की रात जसपुर के महुआडाबरा के पास गन्ने के खेत से जसवीर कौर का शव बरामद हुआ था.

जसपुर कोतवाल उमेद सिंह दानू ने बताया कि बीती 12 फरवरी की रात एलबीएस कॉलेज महुआडाबरा के निकट गन्ने के खेत से जसवीर कौर की लाश बरामद हुई थी. मामले में मृतका के भाई राजेंद्र सिंह ने जसवीर कौर के पति समेत सास-ससुर, नदद और देवर के खिलाफ बहन की हत्या का शक जाहिर करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है.

जसवीर कौर हत्याकांड में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग.

कोतवाल के मुताबिक हत्याकांड के खुलासे को लेकर एएसपी राजेश भट्ट की टीम लगी हुई है. उनके निर्देशन में स्थानीय पुलिस समेत एसओजी टीम रात दिन लगी हुई है. घटना के चार दिन बीत जाने के बाद संदिग्धों से कड़ी पूछताछ करने पर पुलिस को हत्याकांड में कुछ महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं.

पढ़ें- AIIMS ऋषिकेश में PG सीट को लेकर शासन को भेजा गया प्रस्ताव, मिलेंगी 24 सीटें

वहीं, एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि घटना से लेकर अब तक दर्जन भर से अधिक संदिग्धों से कड़ी पूछताछ की गई. साथ ही क्षेत्र में लगे सभी सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जिससे जसवीर कौर के हत्यारोपियों तक जल्द पहुंचा जा सके और उनको सलाखों के पीछे पहुंचाया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details