उत्तराखंड

uttarakhand

काशीपुर: चार साल बाद हुआ चोरी का खुलासा, छह आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jan 28, 2020, 9:26 PM IST

बीते 4 साल पूर्व मटर प्लांट में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही चोरी किया गया सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

theft news in pea plant
पुलिस की गिरफ्त में आोरपी

काशीपुर: नगर के खेड़ागंज स्थित मटर प्लांट में बीते 4 साल पूर्व हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने मंगलवार को खुलासा कर दिया है. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर 6 आरोपियों को इस मामले में हिरासत में लिया है. वहीं, आरोपियों के पास से चोरी किया सामान भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में सभी आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. हालांकि, इस मामले में अभी भी तीन आरोपी फरार चल रहे हैं.

चार साल बाद चोरी का खुलासा.

बता दें कि बीते चार साल पहले महुआ खेड़ागंज में बंद पड़े मटर प्लांट के चौकीदार को बंधक बनाकर 9 लोगों ने प्लांट में मौजूद ट्रांसफार्मर की 4 कुंतल तार, मोटर, बैटरी, रीवार्डिंग कुर्सियां, ट्रेन, 90 किलोग्राम स्टील, दो स्टार्टर, चाल लकड़ी की बेंच, एक साइकिल सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया था. घटना की सूचना मिलने के बाद से पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी. इसी क्रम में मंगलवार को मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि एक लाल रंग के कैंटर में कुछ लोग मटर प्लांट से चोरी किए गए समान को बेचने की फिराक में घूम रहे हैं.

ये भी पढ़ें:बारिश की फिसलन से अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा वाहन, 2 की मौत

सूचना पर तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस ने आईएमएम कॉलेज के सामने निर्माणाधीन फ्लाईओवर के नीचे घेराबंदी कर कैंटर को रोका जिसमें 6 लोग सवार थे. तलाशी के दौरान कैंटर से चोरी किया गया सारा समान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं, अभी भी इस मामले में तीन आरोपी फरार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details