उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस ने बरामद की 100 लीटर कच्ची शराब, 3 गिरफ्तार, महिला और नाबालिग को छोड़ा

खटीमा पुलिस द्वारा कच्ची शराब के खिलाफ अभियान में नाबालिग और महिला सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस ने नाबालिग और महिला को जमानत दे दी है. वहीं, पुलिस ने 100 लीटर कच्ची शराब भी बरामद की है.

By

Published : Dec 8, 2019, 9:25 PM IST

raw liquor in khatima
पुलिस ने 100 लीटर कच्ची शराब के 3 लोगों को किया गिरफ्तार.

खटीमा: प्रदेश में कच्ची शराब से इस वर्ष हुई मौतों के बाद राज्य सरकार द्वारा कच्ची शराब की बिक्री पर लगातार सख्त कार्रवाई की जा रही है. इसी के चलते सीमांत क्षेत्र में पुलिस द्वारा लगातार कच्ची शराब की बिक्री के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. रविवार को अभियान के तहत पुलिस ने 100 लीटर कच्ची शराब के साथ नाबालिग और महिला समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया.

उधम सिंह नगर जिले के सीमांत क्षेत्र खटीमा में कच्ची शराब की अवैध बिक्री को लेकर पुलिस ने अभियान चलाया. खटीमा पुलिस ने तीन अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को लगभग 100 लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लोगों में एक नाबालिग लड़का, एक महिला और एक व्यक्ति शामिल है.

पुलिस ने 100 लीटर कच्ची शराब के 3 लोगों को किया गिरफ्तार.

ये भी पढ़ें:हल्द्वानी: प्रशासन कर रहा छापेमारी, प्याज की जमाखोरी करने वालों की खैर नहीं

पुलिस ने नाबालिग और महिला का चालान कर थाने से ही जमानत दे दी. वहीं, तीसरे मामले में पकड़े गए व्यक्ति को पुलिस ने कच्ची शराब बेचने के आरोप में न्यायालय में पेश किया है. पुलिस का कहना है कि क्षेत्र में कच्ची शराब बेचे जाने की सूचना पर पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है. कार्रवाई के तहत लगभग 100 लीटर कच्ची शराब के साथ तीन अलग-अलग मामलों में तीन लोग पकड़े गए. आगे सूचना मिलने पर कच्ची शराब बेचने वालों के खिलाफ पुलिस द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details