उत्तराखंड

uttarakhand

जसपुर: दुकान में हुई चोरी का खुलासा, रकम का बंटवारा करते दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

By

Published : Aug 8, 2022, 7:38 PM IST

Updated : Aug 8, 2022, 7:45 PM IST

उधमसिंह नगर जिले के जसपुर में दो दिनों पहले हुई एक लाख रुपए से ज्यादा की चोरी के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास चोरी की रकम भी बरामद हुई है. पुलिस अभी आरोपियों के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है.

Jaspur
Jaspur

काशीपुर: जसपुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों दुकान में हुई लाखों रुपए की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपियों के पास से लाखों रुपये की नकदी और चेक बरामद हुए हैं.

एसपी चंद्रमोहन सिंह ने कहा कि दो दिन पहले जसपुर के मुख्य बाचार में अज्ञात चोरों ने एक दुकान की खिड़की तोड़कर लाखों रुपए की चोरी कर ली थी. इस मामले में दुकान स्वामी जोगिंदर सिंह ने बीते रोज जसपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. चोरों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली.

दुकान में हुई चोरी का खुलासा
पढ़ें- उत्तराखंड में अवैध नशे का खेल जारी, कच्ची शराब के साथ यूपी का तस्कर गिरफ्तार

इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया. आरोपी चोरी की रकम का बंटवारा कर रहे थे, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पकड़े गए आरोपियों के नाम पंकज जोशी पुत्र जगदीश जोशी निवासी गांधी पार्क और प्रदीप पुत्र राधे निवासी मोहल्ला जोशियान है.

पुलिस को पंकज के पास से 86 हजार 204 रुपये और एक चेक मिला है. वहीं आरोपी प्रदीप पुत्र राधे निवासी मोहल्ला जोशीयान से पुलिस को 51,120 रुपए बरामद हुए. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने गुलशन कन्फेक्शनरी में चोरी करना कबूल किया.
पढ़ें-यूपी का बदमाश उत्तराखंड में धरा गया, बिजनौर में ड्राइवर को गोली मारकर लूटी थी कार

एसपी ने बताया कि चोरों ने तीसरी मंजिल से चोरी की है. एक चोर दुकान के बाहर रेकी करता रहा, जबकि दूसरा चोर दुकान से पैसे भरता रहा. चोरी के बाद नीचे उतरते समय पैर फिसलने से पंकज नीचे गिर गया था. इससे उसके पैर में चोट आई है. पंकज जोशी पर साल 2019 में चोरी और चाकू के मुकदमे भी दर्ज हैं और प्रदीप पर कोई मुकदमा दर्ज नहीं है.

Last Updated : Aug 8, 2022, 7:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details