उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 9, 2020, 7:23 PM IST

Updated : Feb 9, 2020, 7:42 PM IST

ETV Bharat / state

काशीपुर: राशिद सलमानी मर्डर केस का हुआ खुलासा, रंजिश में की गई थी हत्या

काशीपुर पुलिस ने राशिम सलमानी मर्डर केस में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है.

मर्डर केस
मर्डर केस

काशीपुरःबीते रोज हुए राशिम सलमानी मर्डर केस का खुलासा हो गया है. काशीपुर कोतवाली में आज अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भट्ट ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. हत्या के पीछे वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है.

राशिद सलमानी मर्डर केस का खुलासा

एएसपी राजेश भट्ट ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि काशीपुर में बीते रोज ढेला नदी किनारे एक खेत में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया था. सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी. मृतक की पहचान अल्ली खां निवासी राशिम सलमानी के रूप में हुई थी. राशिम मूल रूप से मानपुर रोड पर उदयराज फील्ड के पास हेयर ड्रेसर का काम करता था. मृतक के पास से नशे के इंजेक्शन के खोल भी बरामद हुए थे.

पढ़ेंः गजब! लूट की सूचना देने वाला ही निकला नशा तस्कर, पुलिस ने आरोपियों को भेजा जेल

एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि पुलिस तफ्तीश में पता चला कि कुछ दिन पूर्व राशिम का कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था. इसी रंजिश में राशिम की हत्या कर दी गई. एएसपी के अनुसार राशिम स्वयं नशे के व्यापार में लिप्त था. वहीं, हत्या में पकड़े गए अभियुक्त शादाब और मोहम्मद परवेज उर्फ सोनू कालिया भी नशे के आदि हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक के अनुसार दोनों अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि सात फरवरी को उन्होंने राशिम को नशे के लिए बुलाया और खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के कब्जे से चाकू और राशिम का मोबाइल फोन बरामद किया है. दोनों आरोपियों में से एक का आपराधिक इतिहास भी रहा है.

Last Updated : Feb 9, 2020, 7:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details