उत्तराखंड

uttarakhand

खेत में चल रहा था अवैध शराब का कारोबार, पुलिस छापेमारी में 2 युवक गिरफ्तार

By

Published : Aug 2, 2019, 2:25 PM IST

Updated : Aug 2, 2019, 2:37 PM IST

रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ अभियान चलाया. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 2 युवकों को गिरफ्तार किया. जिनके पास से 2200 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई है.

भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद.

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर जिले में रुद्रपुर कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने गुरुवार देर रात बिंदुखेड़ा क्षेत्र से कच्ची शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया, जबकि एक आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपियों के पास से पुलिस ने 2200 लीटर कच्ची शराब भी बरामद की.

भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद.

नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान पुलिस ने बिंदुखेड़ा क्षेत्र में छापेमारी की. बिंदुखेड़ा क्षेत्र में सुरेंद्र उर्फ छिंदर नाम का आरोपी बीते लंबे समय से अवैध शराब का कारोबार कर रहा है. आरोपी अपने खेत में गोदाम बनाकर कच्ची शराब का कारोबार कर रहा था.

पढ़ें:नैनीताल हाई कोर्ट के आदेश पर PCS मनीष बिष्ट नौकरी से बर्खास्त

पुलिस ने छापेमारी कर सोनू निवासी रम्पुरा और आकाश यादव निवासी भदईपुरा को गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी के दौरान पुलिस ने गोदाम से 2200 लीटर कच्ची शराब भी बरामद की. वहीं, मुख्य आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा. आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

कोतवाल कैलाश चन्द्र भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों के पास से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है. वहीं, मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है.

Last Updated : Aug 2, 2019, 2:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details