उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

महिला से लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

काशीपुर पुलिस ने महिला से लूटपाट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी लूटी रकम में से कुछ रुपए उड़ा चुके थे. बता दें कि महिला अपने पोते के एडमिशन के लिए बैंक से रकम निकालकर निकली थी. जहां आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

By

Published : May 4, 2022, 4:10 PM IST

Kashipur robbery case
महिला से लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

काशीपुरःबीते 2 दिन पूर्व बाजपुर रोड पर स्थित बैंक से पैसे निकालकर जा रही महिला से लूटपाट (Kashipur robbery case) हुई थी. पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवकों को दबोच लिया है. मौके पर आरोपियों के पास से लूटी रकम में से ₹9100 भी बरामद कर ली गई है.

काशीपुर पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह (Kashipur SP Chandramohan Singh) ने बताया कि बीती 2 मई को रेलवे क्रॉसिंग के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर के नीचे से एक वृद्ध महिला जा रही थी. तभी बाइक सवार दो युवकों ने पीछे से आकर महिला के हाथ से पीले रंग की पॉलिथीन छीन ली थी. महिला ने पॉलिथीन में अपने पोते के एडमिशन के लिए ₹11000 रखे हुए थे. घटना के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

ये भी पढ़ेंःघर में घुसकर युवती को दी रेप की धमकी, मां को दी गोली मारने की धमकी, केस दर्ज

वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया गया. इसी कड़ी में पुलिस ने दोनों आरोपियों को सीसीटीवी की मदद से दढ़ियाल रोड के खड़कपुर देवीपुरा तिराहे पर गिरफ्तार किया. आरोपियों का नाम मनीष उर्फ मन्नू और महेश कुमार है.मनीष खड़कपुर देवीपुरा प्रकाश सिटी थाना आईटीआई का रहने वाला है. जबकि, महेश नया आवास विकास, थाना काशीपुर का निवासी है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों के के पास से घटना में प्रयुक्त बाइक हीरो स्प्लेंडर संख्या UK 06 T 6814 के साथ लूटे गए ₹11000 में से ₹9100 की रकम बरामद कर लिया है. फिलहाल, पुलिस ने बाइक को सीज कर दिया है. साथ ही आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. इसके अलावा बरामद रकम महिला को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details