उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 4, 2020, 2:26 PM IST

ETV Bharat / state

खटीमा: पुलिस के हत्थे चढ़े 3 चोर, मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल

पुलिस ने 2 युवकों को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर एक कैंटीन संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है.

khatima
पुलिस के हत्थे चढ़े 3 चोर

खटीमा: सितारगंज कोतवाली क्षेत्र के शक्तिफॉर्म के वार्ड नंबर-7 से पुलिस ने 2 युवकों को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर एक कैंटीन संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है. वार्ड-7 निवासी पवित्र मंडल ने थाने में घर से सिलेंडर चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई थी. वहीं पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस के हत्थे चढ़े 3 चोर

सितारगंज कोतवाली की शक्तिफॉर्म पुलिस चौकी के इंचार्ज चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि शक्तिफॉर्म के वार्ड नंबर-7 के रहने वाले पवित्र मंडल के घर से गैस सिलेंडर चोरी हो गया था. इसकी रिपोर्ट उसने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक दोनों का नाम गौतम विश्वास और उत्तम विश्वास है, जो कि टैगोर नगर और बैकुंठपुर के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: हाथरस कांड: प्रियंका बोलीं- हम अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे, कोई हमें रोक नहीं सकता

वहीं, पुलिस ने दोनों चोरों की निशानदेही पर गौतम शील नाम के युवक को गैस के सिलेंडर के साथ गिरफ्तार किया है, जो कि सुरेंद्र नगर का रहने वाला है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने पकड़े गए दोनों आरोपियों से 1,700 रुपए में चोरी का सिलेंडर खरीदा था. वहीं, पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़े गए तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details