उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Khatima Post Office Theft Case: खटीमा डाक घर चोरी केस में माल के साथ चोर गिरफ्तार

खटीमा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने पोस्ट ऑफिस में हुई चोरी का 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से चोरी का माल भी बरामद हुआ है.

By

Published : Feb 6, 2023, 3:00 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

खटीमा:उधमसिंह नगर जिले की खटीमा कोतवाली क्षेत्र में बीते दिन डाकघर में हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है. खटीमा सीओ वीर सिंह ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है.

पुलिस को आरोपी के पास से तीन मॉनिटर, 6 बैटरी और चोरी का अन्य सामान भी बरामद हुआ है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. खटीमा सीओ वीर सिंह ने बताया कि खटीमा के मुख्य बाजार में पोस्ट ऑफिस है, जहां बीते दिन चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. हालांकि पुलिस के पास जैसे ही इस मामले में शिकायत पहुंची तो पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी. पुलिस ने 24 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर दिया.
पढ़ें-Transporter Murder Case Revealed: पैसों के लालच में शराबी दोस्तों ने सरिए से किया वार, फिर चाकू से रेता मुकेश का गला

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कासिम उर्फ बबलू निवासी इस्लामनगर खटीमा को गिरफ्तार किया. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने तीन कंप्यूटर मॉनिटर, 6 बैटरी और एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू बरामद किया. पुलिस को शक है कि आरोप पहले भी कई चोरियों के मामले में संलिप्त हो सकता है. इसलिए उसका आपराधिक इतिहास खंगाल जा रहा है, ताकि क्षेत्र में हुई अन्य चोरियों का भी खुलासा किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details