उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा पुलिस के हत्थे चढ़े 11 जुआरी, डेढ़ लाख से अधिक की रकम बरामद

By

Published : Nov 11, 2020, 7:45 PM IST

खटीमा में दीपावली पर जुआ खेलने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सूचना पर छापेमारी कर एक दुकान से ग्यारह जुआरी को पकड़ा है. पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

khatima
खटीमा

खटीमा:दीपावली पर जुआ खेलने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार अभियान चला रही है. इस दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने छापेमारी कर एक दुकान से ग्यारह जुआरी को पकड़ा है. आरोपियों के पास से पुलिस को 1,62,430 रुपये भी बरामद किए हैं. साथ ही मौके से 13 मोबाइल और छह वाहन भी मिले हैं.

ग्यारह जुआरी पकड़े.

दीपावली नजदीक आते ही पुलिस को जगह-जगह जुआ खेले जाने की सूचनाएं मिल रही है. ऐसे ही पुलिस ने जुआरियों के अड्डे पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से ग्यारह लोगों को जुआ खेलते रंगे हाथ पकड़ा है. पुलिस ने मौके से 1,62,430 रुपये और छह वाहन बरामद किए हैं. वहीं, पुलिस द्वारा जुआरियों की तलाशी लेने पर पुलिस को 13 मोबाइल और छह वाहन भी मिले हैं.

पढ़ें:अवैध फूड वैन पर कार्रवाई, संचालकों ने कहा रोजगार खत्म कर रही सरकार

एसएसआई भुवन चंद जोशी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक जगह पर कई लोग इकट्ठे होकर जुआ खेल रहे हैं. जिसकी सूचना पर पुलिस ने छापेमारी की. मौके से पुलिस को ग्यारह लोग जुआ खेलते हुए मिले हैं. पुलिस द्वारा सभी आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details