उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

तमंचे के साथ फोटो शेयर करना पड़ा भारी, पुलिस ने धर दबोचा

एक युवक को तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने आरोपी युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया.

By

Published : Jul 15, 2020, 2:05 PM IST

Police arrested  accused
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर: सोशल मीडिया में अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल करना एक युवक को भारी पड़ गया. इस मामले में रुद्रपुर कोतवाली पुलिस ने फोटो का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की. पुलिस ने अवैध तमंचे के साथ युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया. आरोपी युवक रम्पुरा का रहने वाला है.

पढ़ें- टिहरी: बौराड़ी पेट्रोल पंप पर आज भी पुरानी मशीनों का इस्तेमाल, लाइन में खड़े रहते हैं लोग

कल देर शाम मुखबिर ने सूचना दी कि एक युवक रम्पुरा क्षेत्र के काली मंदिर के पास तमंचे के साथ घूम रहा है. आरोपी युवक ने कुछ दिन पहले तमंचे और जिंदा कारतूस के साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. कोतवाली पुलिस टीम ने फोटो का संज्ञान लेते हुए हुए युवक को तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया गया.

मामले को लेकर कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि कुछ दिन पहले युवक की सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ एक फोटो वायरल हो रही थी. जिसकी पहचान राहुल निवासी रम्पुरा के रूप में हुई. जिसके बाद कल देर शाम रम्पुरा चौकी पुलिस ने उसे काली मंदिर के पास तमंचे के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details