उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर दिनेशपुर पुलिस ने आरोपी को नाबालिग संग गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. जबकि, आरोपी को पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Jul 21, 2019, 5:25 PM IST

नाबालिग को भगाने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिनेशपुर: नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से पुलिस ने किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. जबकि, किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया है.

नाबालिग को भगाने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि दिनेशपुर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने थाने में तहरीर दी थी. जिसमें उसने बताया था कि उसकी नाबालिग बेटी को राहुल नाम का एक व्यक्ति बीती 11 जुलाई को भगा ले गया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी थी.

थानाध्यक्ष दिनेश फर्त्याल ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर दिनेशपुर पुलिस ने आरोपी राहुल को नाबालिग संग गिरफ्तार कर लिया. नाबालिग की मेडिकल जांच कराने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. जबकि, आरोपी राहुल को धारा 363 और 366 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details