उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस ने 2 स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार, भेजा जेल

उधम सिंह नगर पुलिस प्रशासन को नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है. रविवार को सितारगंज और खटीमा में पुलिस ने 2 स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jul 19, 2020, 4:06 PM IST

Updated : Jul 19, 2020, 7:59 PM IST

Khatima
पुलिस ने 2 स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार,

खटीमा: उधम सिंह नगर पुलिस प्रशासन को नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में बड़ी सफलता हाथ लगी है. रविवार को सितारगंज पुलिस ने 7 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. वहीं, खटीमा में भी पुलिस ने 4 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को पकड़ा है. दोनों थानों में पकड़े गए तस्करों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने 2 स्मैक तस्कर को किया गिरफ्तार

बता दें, उधम सिंह नगर जनपद की सितारगंज पुलिस को नशे के खिलाफ अभियान में एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सितारगंज अमरिया चौराहे के पास से नानकमत्ता सिसिईखेड़ा निवासी सतवंत सिंह को सात ग्राम स्मेक के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 70 हजार के करीब आंकी गई है. वहीं, आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि नशे के खिलाफ उनका यह अभियान आगे भी जारी रहेगा.

पढ़े-'ब्लैक गोल्ड' की बढ़ रही 'चमक', जानिए कैसे तय होती हैं तेल की कीमतें

वहीं, खटीमा में भी एसएसआई देवेंद्र गौरव के नेतृत्व में कंजाबाग चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को देख कर भाग रहे एक युवक को पुलिस ने पकड़ा तो उसके पास से 4 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. इस बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 40 हजार से अधिक आंकी गई है. आरोपी कि पहचान नानकमत्ता थाना निवासी राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

Last Updated : Jul 19, 2020, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details