उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमा: ओवरलोडेड वाहनों पर चला पुलिस का डंडा, चेकिंग अभियान में 2 ट्रक सहित अनेक वाहन सीज

खटीमा पुलिस ने सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया. अभियान में 2 ट्रकों सहित एक दर्जन से अधिक मोटरसाइकिलों को सीज किया गया.

By

Published : Dec 30, 2019, 8:01 AM IST

Updated : Jan 4, 2020, 11:59 AM IST

khatima police
पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान.

खटीमा: नगरीय क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के लिए पुलिस जगह-जगह वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. इसके चलते पुलिस ने कई ओवरलोड और तीव्र गति से दौड़ने वाले वाहन सीज किए गए. वहीं, पुलिस ने इस चेकिंग अभियान को आगे भी जारी रखने की बात कही है.

क्षेत्र में हो रही लगातार दुर्घटनाओं के मद्देनजर कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया. वाहन चेकिंग अभियान में खटीमा पुलिस ने दो ट्रकों सहित एक दर्जन से अधिक दोपहिया वाहनों को सीज कर दिया है.

पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान.

ये भी पढ़ें:मसूरी विंटर कार्निवाल: देश-विदेश के सैलानी देवभूमि की संस्कृति से हुए रूबरू, अव्यवस्थाएं से चढ़ा लोगों का पारा

उधम सिंह नगर जिले के सीमांत कोतवाली क्षेत्र खटीमा में पुलिस द्वारा यातायात व्यवस्थाओं को नियंत्रित करने के लिए लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. चेकिंग अभियान के तहत दो ओवरलोड ट्रकों को सीज किया गया. वहीं, तीव्र गति से वाहन चलाने के आरोप में एक दर्जन से ज्यादा मोटरसाइकिलों को भी पुलिस ने सीज किया.

Last Updated : Jan 4, 2020, 11:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details