उत्तराखंड

uttarakhand

शहीद वीरेंद्र राणा के परिजनों को कंपनी ने सौंपा 5 लाख रुपए का चेक

By

Published : Mar 10, 2019, 1:29 PM IST

शहीद वीरेंद्र राणा को श्रद्धांजलि देने पहुंची एक फार्मास्यूटिकल्स कंपनी के वाइस प्रसिडेंट. परिजन को कंपनी ने सौंपा 5 लाख रुपए का चेक.

शहीद वीरेंद्र राणा के परिजनों को कंपनी ने सौंपा 5 लाख रुपए का चेक

खटीमा:जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लगभग एक महीना हो गया है. लेकिन अब भी इस टेरर अटैक के जख्म हरे ही हैं. इस घटना के बाद वीर शहीदों के परिजनों के मदद को लोग आगे आ रहे हैं. इसी क्रम में देश के जानी-मानी फार्मास्यूटिकल्स कंपनी के जनप्रतिनिधियों ने खटीमा पहुंचकर शहीद वीरेंद्र राणा के परिजनों को 5 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी है.

शहीद वीरेंद्र राणा


पढ़ें-बाजपुर की जनता के लिए CM ने खोला पिटारा, 93 करोड़ रुपए की योजनाओं का किया शिलान्यास

दरअसल, देश की नामचीन मैक्लियोडस फार्मास्यूटिकल्स (Macleods Pharmaceuticals) के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जगदीश जोशी खटीमा के शहीद वीरेंद्र राणा के घर पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजन को कंपनी की तरफ से 5 लाख का चेक भेंट किया. जगदीश जोशी के साथ शहीद के घर सीआरपीएफ के डीआईजी प्रदीप चंद पहुंचे थे. इस मौके पर डीआईजी ने कहा कि शहीद वीरेंद्र राणा के पत्नी व बच्चों की पूरी जिम्मेदारी CRPF उठायेगी.
देखें वीडियो.

वहीं, मैक्लियोडस फार्मास्यूटिकल्स के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट जगदीश जोशी ने कहा कि कंपनी ने पुलवामा में शहीद हुये सभी 40 जवानों के परिजनों को 5- 5 लाख की आर्थिक मदद देकर शहीदों को श्रद्धांजलि देने का निर्णय लिया है. जिसके तहत सभी शहीदों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए का चेक दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अबतक वो 28 शहीदों के परिजनों को आर्थिक मदद दे चुके हैं. 14 मार्च तक सभी शहीदों के परिजनों को चेक दे दिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details