उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

खटीमाः जलभराव से परेशान ग्रामीण, तहसीलदार ने दिए जल निकासी के निर्देश

बीते दिनों हुए बारिश से खटीमा के आदर्श कॉलोनी और उससे सटे हुए क्षेत्रों में जलभराव हो गया है. जलभराव होने से स्थानीय लोगों की परेशानी को समझते हुए तहसीलदार ने अधिकारियों को जल निकासी के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Dec 19, 2019, 11:25 PM IST

Updated : Dec 19, 2019, 11:43 PM IST

waterlogging
जलभराव से जनता परेशान

खटीमा:बीते दिनों हुई बारिश से खटीमा के कई वार्डों में जलभराव हो गया है. जलभराव होने के कारण बच्चों और स्थानीय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. परेशान स्थानीय लोगों ने गुरुवार को तहसीलदार युसूफ अली का घेराव किया. नगरपालिका और सिंचाई विभाग की टीम के साथ तहसीलदार ने जलभराव वाले वार्डो का दौरा कर जलभराव की निकासी करने के लिए नगरपालिका की टीम को सख्त निर्देश दिए.

जलभराव से परेशान ग्रामीण


बता दें कि नगर पालिका खटीमा में परिसीमन के कारण शामिल किए गए नए वार्डों में पिछले दिनों दो दिन से हुई बरसात के चलते जलभराव हो गया है. जलभराव के चलते बच्चों को स्कूल जाने और परिजनों को घरों से सड़क तक आने-जाने में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा है. जलभराव से परेशान दर्जनों महिलाओं ने गुरुवार को तहसीलदार युसूफ अली का घेराव किया. जलभराव से मुक्ति दिलाने के लिए तहसीलदार ने नगरपालिका और सिंचाई विभाग की टीम के साथ जलभराव क्षेत्र का दौरा किया.

ये भी पढ़ें:रेलवे क्रॉसिंग के पास झाड़ियों में मिला अज्ञात शव, मचा हड़कंप

तहसीलदार खटीमा युसूफ अली ने बताया कि कुछ दिन पहले हुई बरसात के कारण आदर्श कॉलोनी और उससे सटे हुए क्षेत्रों में पानी की निकासी न होने के कारण खाली पड़े प्लाटों और रास्तों में भारी जलभराव हो गया है. इसके चलते आम जनता को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. नगरपालिका और सिंचाई विभाग की टीम के साथ जलभराव वाले क्षेत्र का मुआयना किया. इस दौरान नगरपालिका की टीम को पानी की निकासी कराने दे दिए हैं. जल्द ही नगरवासियों को जनभराव समस्या से निजात मिल जाएगी.

Last Updated : Dec 19, 2019, 11:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details