उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 19, 2019, 5:26 PM IST

Updated : Oct 19, 2019, 6:31 PM IST

ETV Bharat / state

पिंकी रावत हत्याकांड: गुस्साए लोग सड़कों पर उतरे, डेढ़ घंटे हाईवे पर थमे रहे पहिए

शनिवार को पिंकी का पोस्टमार्टम किया गया, जहां उसे इंसाफ दिलाने के लिए सैकड़ों लोग एकत्र हो गए थे. जिसके बाद लोगों ने शहर में प्रदर्शन किया.

पिंकी रावत हत्याकांड

काशीपुर: पिंकी रावत हत्याकांड के खुलासे को लेकर शनिवार को लोगों ने काशीपुर में प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने विधायक हरभजन सिंह चीमा, मेयर ऊषा चौधरी और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ भी नारेबाजी की. इस दौरान लोगों ने पिंकी को इंसाफ देने की बात कही.

आरोपियों की गिरफ्तार की मांग को लेकर प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को करीब डेढ़ घंटे जाम रखा. जाम की सूचना पर काशीपुर एसडीएम सुंदरलाल तोमर, अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जगदीश चंद्र, अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा और सीओ काशीपुर मनोज ठाकुर भी मय फोर्स मौके पर पहुंचे. एसडीएम ने प्रदर्शनकारियों को लिखित में आश्वसन दिया कि 48 घंटे के अंदर पिंकी रावत हत्याकांड का खुलासा कर दिया जाएगा. जिसके बाद लोग शांत हुए और उन्होंने जाम खोला.

डेढ़ घंटे हाईवे पर थमे रहे पहिए

पढ़ें- काशीपुर: दिनदहाड़े हुई युवती की हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि शुक्रवार को दिनदहाड़े काशीपुर के गिरीताल रोड पर स्थित मोबाइल शॉप में घुसकर कुछ बदमाशों ने सेल्सगर्ल पिंकी रावत की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी. बदमाशों ने जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया उस पिंकी शोरुम में अकेली थी. शनिवार को पिंकी का पोस्टमार्टम किया गया, जहां उसे इंसाफ दिलाने के लिए सैकड़ों लोग एकत्र हो गए थे. जिससे बाद लोगों शहर में प्रदर्शन किया.

Last Updated : Oct 19, 2019, 6:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details