उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मनमाने दामों पर बिक रही शराब, लोगों ने अधिकारियों पर लगाया मिलीभगत का आरोप

राजीव नगर वार्ड नंबर 11 में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन द्वारा ओवर रेट पर शराब दिए जाने से नाराज उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा किया. वहीं, जांच करने पहुंचे आबकारी इंस्पेक्टर ने सेल्समेन को क्लीन चिट दे दी.

By

Published : Aug 1, 2019, 10:31 AM IST

Updated : Aug 1, 2019, 1:12 PM IST

शराब को मनमाने रेट पर बेचे जाने पर लोगों का चढ़ा पारा.

खटीमा: राजीव नगर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर मनमाने दाम में शराब बेचे जाने के कारण ग्राहकों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, लोगों ने आबकारी विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत का आरोप लगाया है. साथ ही आबकारी इंस्पेक्टर ने ओवर रेट पर शराब बेचे जाने की बात से इंकार किया, लेकिन वीडियो में सेल्समैन ग्राहक से लिए गये ज्यादा पैसे वापस करते हुए दिखाई दे रहा है.

शराब को मनमाने रेट पर बेचे जाने पर लोगों का चढ़ा पारा.

अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन द्वारा ओवर रेट पर शराब दिए जाने से नाराज उपभोक्ताओं ने जमकर हंगामा किया. वहीं, जांच करने पहुंचे आबकारी इंस्पेक्टर ने सेल्समेन को क्लीन चिट दे दी.

उधम सिंह नगर जिले में सरकारी शराब के ठेकों पर सेल्समैनों द्वारा ओवर रेट पर शराब बेचे जाने के मामला आए दिन सुनने में आते रहते हैं. राजीव नगर वार्ड नंबर 11 में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान पर ग्राहकों ने सेल्समैन द्वारा ज्यादा रुपये लेने पर जमकर हंगामा किया. हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली, साथ ही आबकारी इंस्पेक्टर को पुलिस अधिकारियों ने पूरे मामले की सूचना दी.

ये भी पढ़ें:देशराज कर्णवाल ने चैंपियन को जेल भेजने की दी धमकी, कहा- लड़ाई अब मैं करूंगा खत्म

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे आबकारी इंस्पेक्टर बलजीत सिंह ने ओवर रेट में शराब बेचे जाने की सूचना मिलने की बात तो कबूली, लेकिन अंग्रेजी शराब की दुकान के सेल्समैन द्वारा ओवर रेट पर शराब बेचे जाने को नकार दिया. वहीं, कैमरे में सेल्समैन ग्राहकों से लिए ज्यादा रुपये वापस करते नजर आ रहा है.

Last Updated : Aug 1, 2019, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details