उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

घर में अचानक निकला पत्थर, शिवलिंग समझ लोग कर रहें पूजा

गदरपुर के एक घर में पत्थर निकलने पर लोग चमत्कार मान रहे हैं. इतना ही नहीं दूर दराज से लोग इस शिवलिंग की पूजा करने आ रहे हैं. इस पत्थर की खासियत यह है कि इसमें दो आंख की आकृति भी दिखाई दे रही है.

By

Published : Feb 22, 2020, 7:19 PM IST

gadarpur
शिवलिंग की पूजा

गदरपुर: दिनेशपुर वार्ड संख्या 8 के एक घर में अचानक पत्थर निकलने से लोग उसे भगवान का चमत्कार समझ रहे हैं. इतना ही नहीं इस पत्थर को शिवलिंग मान कर पूजा करने हजारों की संख्या में लोग दूर दराज से आ रहे हैं. वहीं इस पत्थर में दो आंखों की आकृति भी दिखाई दे रही है. ऐसे में महाशिवरात्रि के दौरान इस पत्थर का मिलना लोग किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं. यहां बता दें कि ETV भारत अधंविश्वास को बढ़ावा नहीं देता.

इस समय हर ओर लोग शिव भक्ति में रमे हुए हैं. जहां एक ओर श्रद्धालु मंदिर जाकर शिवलिंग पर जलाभिषेक कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर गदरपुर के एक घर में अचानक सुबह एक पत्थर निकलने से लोग उसे शिवलिंग समझ पूजा कर रहे हैं. इस पत्थर में दो आंख जैसी आकृति भी दिखाई दे रही है. जिसे देखने के लिए दूर-दराज से हजारों की संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. लोग इस पत्थर को शिवलिंग मानकर पूजा भी कर रहे हैं.

शिवलिंग की पूजा

ये भी पढ़े:ऋषिकेश एम्स में जल्द शुरू होगी ब्रेन ट्यूमर की सर्जरी

स्थानीय सुमित सरकार का कहना है कि यहां पर लोगों की इसलिए भीड़ जुट रही है, क्योंकि यहां एक घर में अचानक छोटा सा एक पत्थर निकला है. जिसमें दो आंख जैसी आकृति दिखाई दे रही है. वही किशोर कुमार ने कहा घर में एक शिवलिंग का निकलना वास्तव में चमत्कार का विषय है. जिसे देखने के लिए लगातार श्रद्धालु यहां आ रहे हैं और उसे देखने के लिए भीड़ लगी हुई है यह एक बहुत बड़ा चमत्कार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details