उत्तराखंड

uttarakhand

मनमानी की शिकायत के बाद सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकान निलंबित

By

Published : Apr 2, 2020, 3:34 PM IST

Updated : Apr 2, 2020, 5:09 PM IST

गदरपुर के मसीत गांव में सस्ता गल्ला विक्रेता नबी जान पर ग्राम प्रधान पति ने मनमानी करने का आरोप लगाया. जिसके बाद जांच के लिए पहुंचे तहसीलदार और पूर्ति निरीक्षक ने खामियां मिलने पर कार्रवाई की.

corona lockdown
शिकायत पर सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकान निलंबित.

गदरपुर: देशभर में जारी लॉकडाउन के बीच लोग एक-दूसरे की मदद कर मिसाल पेश कर रहे हैं. वहीं, गदरपुर के मसीत गांव में सस्ता गल्ला विक्रेता नबी जान पर मनमानी करने का आरोप लगा है. बसती ग्राम प्रधान पति हाजी रिजवान हुसैन की शिकायत के बाद लाइसेंस निलंबित कर दिया गया.

गदरपुर पुलिस के पास पहुंचे ग्राम प्रधान पति हाजी रिजवान हुसैन की शिकायत के बाद तहसीलदार और पूर्ति निरीक्षक जांच के लिए पहुंचे. डिपो धारक के रजिस्टर का निरीक्षण करने पर अनेक खामियां पाई गईं, जिसके बाद उच्चाधिकारियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए डिपो होल्डर को हटाया दिया.

पढ़ें:CM त्रिवेंद्र की जनता से अपील- तबलीगी जमात में शामिल लोगों को ढूंढने में करें मदद

प्रधान पति हाजी रिजवान हुसैन ने कहा कि कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे के आदेश के बाद सस्ता गल्ला पर कड़ी निगरानी रखी जा रही थी. उन्होंने बताया कि गदरपुर एसडीएम से शिकायत पर तहसीलदार और पूर्ति अधिकारी को मौके पर भेजा गया.

पूर्ति निरीक्षक ने कहा कि ग्राम प्रधान की उपस्थिति में जो लोग राशन कार्ड लेकर आए, उन लोगों को राशन दिलाया गया. वहीं, सस्ता गल्ला विक्रेता की 3 साल की रिपोर्ट को देखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

शिकायत पर सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकान निलंबित.

गदरपुर तहसीलदार भुवन चंद्र ने कहा कि प्रधान और जनप्रतिनिधियों के साथ ही गांव के लोगों की तरफ से शिकायत मिली थी. सस्ता गल्ला विक्रेता की दुकान पर खामियां मिलने के बाद अभी निलंबित कर दिया है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Apr 2, 2020, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details