उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विकास की सोच सिर्फ कांग्रेस के पास- डॉ. दीपिका आत्रेय

प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्य डॉ. दीपिका आत्रेय ने भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकाल में काशीपुर सहित पूरा प्रदेश बदहाल है.

By

Published : Apr 10, 2021, 4:24 PM IST

etv   bharat
पीसीसी सदस्य ने भाजपा पर कसा तंज.

काशीपुर :प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्य डॉ. दीपिका आत्रेय ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के शासनकाल में काशीपुर सहित पूरा उत्तराखंड बदहाल है. वही, उन्होंने कहा कि भाजपा को जनता के हित से कोई सरोकार नहीं है. वर्तमान मुख्यमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री के फैसले को ऐसे पलट रहे हैं जैसे वह फैसले किसी और दल के मुख्यमंत्रियों के द्वारा लिए गए हैं.

दरअसल, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्य ने कहा कि उत्तराखंड की दशा में परिवर्तन कर पाने में असफल भाजपा ने मुख्यमंत्री परिवर्तित करने की परंपरा जारी रखी है. उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा का यह दांव उल्टा पड़ गया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता यह सवाल पूछ रही है कि प्रदेश के चार साल बर्बाद क्यों किये? लेकिन भाजपा के पास इसका कोई जबाब नहीं है.

ये भी पढ़ें :अजीबो-गरीब फरमान, महिलाओं के मैरिज हॉल जाने, खड़े होकर भोजन करने पर लगाया प्रतिबंध

डॉ. दीपिका ने कहा कि भाजपा को जनता के हित से कोई सरोकार नहीं है. वर्तमान मुख्यमंत्री पूर्व मुख्यमंत्री के फैसले को ऐसे पलट रहे हैं जैसे वह फैसले किसी और दल के मुख्यमंत्री के द्वारा लिए गये हैं. भाजपा सिर्फ सत्ता की लालची है. डॉ.दीपिका आत्रेय ने कहा कि उत्तराखंड की जनता अब भाजपा को कुर्सी से उतार कर कांग्रेस को गद्दी सौंपना चाहती है. क्योंकि विकास की सोच सिर्फ कांग्रेस के पास है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details