उत्तराखंड

uttarakhand

बिहार चुनाव पर बोले पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह, PM मोदी की जेब में है चुनाव आयोग

By

Published : Nov 12, 2020, 6:59 PM IST

काशीपुर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों पर सवाल खड़े किए. उन्होंने आरोप लगाया कि आज चुनाव आयोग पीएम नरेंद्र मोदी के जेब में है.

pritam singh
pritam singh

काशीपुरःकांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने काशीपुर पहुंचकर मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए. कहा कि केंद्र सरकार अपनी मनमानी कर रही है. उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनाव आयोग से सांठ-गांठ करके वोट कैप्चरिंग की है. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग पीएम मोदी की जेब में है.

बिहार चुनाव पर बोले पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह

इससे पहले पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह का काशीपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ा एवं फूल मालाओं से स्वागत किया. यहां वे एक प्रतिष्ठान के शुभारंभ अवसर पर पहुंचे थे. पत्रकारों से बात करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर पूरी तरह तैयार है. उन्होंने आश्वस्त किया कि उनकी पार्टी बड़े मार्जिन से चुनाव जीतने जा रही है.

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों पर सवालिया निशान खड़े करते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि निर्वाचन आयोग देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जेब में है. प्रदेश की त्रिवेंद्र रावत सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार सरकार गठन के बाद हर क्षेत्र में विफल साबित हुई है. प्रदेश के कांग्रेसी विधायक आदेश चौहान को धमकी देने वाले को पुलिस ने पकड़ तो लिया लेकिन उसके पीछे साजिश किसकी है? इसका पता लगाने में पुलिस प्रशासन विफल साबित हुआ है.

पढ़ेंः BJP MLA सुरेंद्र जीना का कोरोना से निधन, सीएम ने जताया शोक, रद्द किए अपने कार्यक्रम

उन्होंने खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का उदाहरण देते हुए कहा कि सत्ता में बैठे इन लोगों के विधायक ही कानून को ध्वस्त करने का काम कर रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता की विभिन्न समस्याओं को लेकर सजग है. सत्ता में बैठे विरोधी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details