उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रवीण तोगड़िया ने सीएए का किया समर्थन, आर्थिक हालात पर मोदी सरकार को घेरा

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद को मजबूत करने के लिए तोगड़िया देशभर में घूम रहे हैं. शुक्रवार को वह खटीमा में पहुंचे, जहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की आर्थिक विफलता पर जमकर हमला बोला.

By

Published : Jan 3, 2020, 4:14 PM IST

Updated : Jan 3, 2020, 5:15 PM IST

khatima
प्रवीण तोगड़िया

खटीमा:अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक डॉ. प्रवीण तोगड़िया शुक्रवार को खटीमा पहुंचे. यहां उन्होंने केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों पर निशाना साधा. तोगड़िया ने केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों को विफल बताया है.

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद को मजबूत करने के लिए तोगड़िया देशभर में घूम रहे हैं. शुक्रवार को उन्होंने खटीमा में अपने कार्यकताओं से मुलाकात भी की. इस दौरान उन्होंने कार्यकताओं के साथ देश की वर्तमान परिस्थितियों पर चर्चा भी की. वहीं, तोगड़िया कई मुद्दों पर मोदी सरकार के खिलाफ भी बोले. हालांकि, उन्होंने एनआरसी और सीएए का समर्थन भी किया. इसके अलावा उन्होंने देश के आर्थिक हालात पर चिंता भी व्यक्त की.

खटीमा पहुंचे प्रवीण तोगड़िया

पढ़ें- सीएम की घोषणा के बावजूद नहीं हुआ झील का निर्माण कार्य शुरू, लोगों में रोष

इस मौके पर तोगड़िया ने कहा कि केंद्र सरकार आर्थिक हालत पर ध्यान नहीं दे रही है. इसका असर विधानसभा चुनाव में देखने को मिल भी रहा है. आर्थिक नीतियों की वजह से बीजेपी को कई राज्य में हार का सामना करना पड़ा. इसके अलावा उन्होंने बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर केंद्र सरकार को भी घेरा.

Last Updated : Jan 3, 2020, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details