उत्तराखंड

uttarakhand

सांसद अजय भट्ट के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के लिए हवन यज्ञ का आयोजन

By

Published : Jan 3, 2021, 3:31 PM IST

नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट के सांसद अजय भट्ट के कोरोना पॉजिटिव आए हैं. ऐसे में उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना के लिए काशीपुर में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने हवन पूजन किया.

kashipur news
kashipur news

काशीपुर:बीते दिनों नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा संसदीय सीट के सांसद अजय भट्ट के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद काशीपुर में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने हवन पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया. साथ ही उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.

बता दें कि, काशीपुर के मोहल्ला कवि नगर स्थित दुर्गा मंदिर में आयोजित इस हवन यज्ञ में बीजेपी ओबीसी मोर्चा जिला अध्यक्ष मनोज प्रजापति और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष खिलेंद्र चौधरी के नेतृत्व में दर्जनों पार्टी पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं ने भाग लिया और लोकप्रिय सांसद अजय भट्ट के शीघ्र स्वस्थ होने एवं दीर्घायु की कामना की.

ये भी पढ़ेंःहरिद्वार: अखाड़ा परिषद कुंभ को लेकर सीएम त्रिवेंद्र से करेगा मुलाकात

इस मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष मनोज प्रजापति ने कहा कि, बीते 16 दिसंबर को सांसद अजय भट्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद से वह दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं. सांसद अजय भट्ट के जल्द से जल्द शीघ्र स्वस्थ होने की कामना के लिए इस हवन यज्ञ का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि हम सभी यह कामना करते हैं कि देवी मां की कृपा से वह शीघ्र स्वस्थ होकर आएं तथा क्षेत्र के विकास में दोबारा नई ऊर्जा के साथ कार्य में लगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details