उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पिता ने नहीं दिलाया महंगा मोबाइल तो युवक ने खुद को लगा ली आग

युवक को गंभीर हालत में राजकीय चिकित्सालय काशीपुर में भर्ती कराया गया है. युवक की गंभीर हालत को देखते डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार से बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

By

Published : Apr 25, 2019, 11:38 PM IST

kashipur

काशीपुर: आईटीआई थाना क्षेत्र में युवक ने आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. आत्महत्या के पीछे की वजह मोबाइल बताया जा रहा है. युवक महंगा मोबाइल लेना चाहता था, लेकिन पिता ने उसे नहीं दिलाई. इसी बात से नाराज होकर युवक ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा ली.

पढ़ें-केदारनाथ धाम में अभी भी जमी हुई है 15 फीट से ज्यादा बर्फ, कैसे होगी यात्रा?

युवक को गंभीर हालत में राजकीय चिकित्सालय काशीपुर में भर्ती कराया गया है. युवक की गंभीर हालत को देखते डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार से बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. युवक 95 प्रतिशत तक बूरी तरह झुलस चुका था.

जानकारी के मुताबिक युवक का नाम सचिन (19) है, जो डिफेंस कॉलोनी में रहता है. युवक के पिता विजय सिंह ने चैती मेले में चाय-पकौड़ी की दुकान लगा रखी है, जहां उनकी पत्नी सरोज और बेटा भी हाथ बंटाता है. कुछ दिन पहले सचिन का मोबाइल गुम हो गया था.

पढ़ें-होटल-ट्रैवेल व्यवसायियों के लिए जाम ने खड़ी की नई परेशानी, व्यवसाय पर मंडरा रहा संकट

सचिन के पिता ने उसे चैती मेले के बाद नया स्मार्ट फोन दिलाने का वादा किया था, लेकिन इसी बीच मोबाइल न मिलता देख गुरुवार को सचिन ने मोपेड से पेट्रोल निकालकर अपने ऊपर छिड़क लिया और आग लगा ली. परिजनों ने जैसे-तैसे आग को बुझाया और सचिन को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details