उत्तराखंड

uttarakhand

कलयुगी मां ने दुधमुंही बच्ची को उतारा मौत के घाट, पिता ने फेंका नहर में

By

Published : Dec 18, 2019, 6:45 PM IST

Updated : Dec 18, 2019, 7:59 PM IST

बच्ची की मौत के बाद नगमा और विजय घबरा गए थे. इसीलिए उन्होंने शव के ठिकाने लगाने के प्लॉन बनाया, तभी दोनों ने एक साथ मिलकर प्रियांशी के शव को घर से दो किमी दूर शारदा नहर में फेंक दिया.

khatima
खटीमा

खटीमा: उधम सिंह नगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने आपसी झगडे़ में अपनी 28 दिन की बेटी को जान से मार दिया और उसके बाद अपने पति के साथ मिलकर बच्ची का शव नहर में फेंक दिया. यह घटना बीते सोमवार की है जिसका खुलासा पुलिस ने बुधवार को किया.

पुलिस के मुताबिक पचोरिया गांव निवासी गोविंद प्रसाद ने खटीमा थाने में पुलिस को सूचना दी थी कि उनके पड़ोसी विजय की 28 दिन की बेटी प्रियांशी को कोई घर से उठाकर ले गया. पुलिस ने गोविंद की तहरीर पर मामले की जांच शुरू की.

माता-पिता ने दुधमुंही बच्ची खून

पढ़ें- टिक-टॉक पर चर्चित होने के लिए घर से भागे दो दोस्त, पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद

इस बारे में पुलिस ने जब प्रियांशी के पिता विजय और मां निशा उर्फ नगमा से बात की तो वो कोई सही जवाब नहीं दे पाई. दोनों के बयानों में विरोधाभास नजर आया. दोनों बच्ची को लेकर अलग-अलग बयान दे रहे थे. पुलिस को पति-पत्नी के बयानों पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती के साथ पूछताछ की. जिससे दोनों टूट गए और उन्होंने पूरी कहानी पुलिस के आगे बया कर दी.

आपसी झगड़े में कर दी बच्ची की हत्या
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि दोनों ने एक साल पहले ही प्रेम विवाद किया था. दोनों अलग-अलग समुदाय से आते है. हाल में उन्हें एक बच्ची हुई थी. विजय दिल्ली में नौकरी करता था और नगमा पचोरिया गांव में ही रहती थी. नगमा और विजय को एक-दूसरे पर शक था कि उनका किसी और के साथ चक्कर चल रहा था. इसी बात को लेकर दोनों में 16 दिसंबर को झगड़ा भी हुआ था. इसी बीच गुस्से में नगमा ने अपनी 28 दिन की बच्ची प्रियांशी का जोर से मुंह दबा दिया जिससे उसकी मौत हो गई.

बचने के लिए बच्ची का शव नहर में फेंका
बच्ची की मौत के बाद नगमा और विजय घबरा गए थे. इसीलिए उन्होंने शव के ठिकाने लगाने के प्लॉन बनाया, तभी दोनों ने एक साथ मिलकर प्रियांशी के शव को घर से दो किमी दूर शारदा नहर में फेंक दिया.

पढ़ें- डॉक्टरों की कमी से जूझ रहा बेस अस्पताल, मरीज राम भरोसे

ऐसे हुआ खुलासा
गोविंद अगर पुलिस को इस बारे में सूचना नहीं देता तो शायद प्रियांशी की मौत राज खुल ही नहीं पाता. दरअसल, घटना वाले दिन विजय के पड़ोसी गोविंद प्रसाद ने प्रियांशी के बारे में पूछा तो विजय ने कहा कि उनकी बच्ची मिल नहीं रही है. शायद उसे कोई उठाकर ले गया है. इस पर गोविंद ने खटीमा थाने में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की.

अभीतक नहीं मिली शव
पुलिस को अभीतक प्रियांशी का शव नहीं मिला है. गुरुवार को नहर का पानी रुकवाया जाएगा. जिसके बाद शव की तलाश की जाएगी. इस मामले में पुलिस ने प्रियांशी के माता-पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Last Updated : Dec 18, 2019, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details