उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 28, 2020, 3:59 PM IST

ETV Bharat / state

टैक्टर-ट्रॉली को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर, मजदूर की मौत

दानपुर के पास ईंट ले जा रहे ट्रैक्टर को तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई.

Rudrapur
कॉन्सेप्ट इमेज.

रुद्रपुर: जिले में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. बढ़ते हादसे पुलिस-प्रशासन के लिए चुनौती बने हुए हैं. वहीं, रुद्रपुर काशीपुर एनएच-74 में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली को एक डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक ईंट भट्टे पर मजदूरी का कार्य करता था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के दानपुर के पास ईंट ले जा रहे ट्रैक्टर को तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, ग्राम सम्पतपुर निवासी लक्ष्मण लम्बाखेड़ा में ईंट भट्टे पर काम करता था. शनिवार सुबह वह अपने साथियों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली में ईंट भरकर दानपुर जा रहा था. दानपुर के छठ पूजा घाट के पास पहुंचते ही ट्रॉली पर पीछे से डंपर ने टक्कर मार दी.

पढ़ें-धरना देने वाले पार्षदों को हरक का समर्थन, बोले- सभी को बात रखने का हक

टक्कर लगते ही ट्रॉली सवार लक्ष्मण छिटककर जमीन पर गिर गया और उसकी मौत हो गई. हादसे से गुस्साए लोगों ने मौके पर पहुंचकर एक घंटे तक सड़क जाम किया. उन्होंने तेज रफ्तार वाहनों की स्पीड पर लगाम लगाने व आरोपी डंपर चालक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बमुश्किल समझाकर शांत कराया. कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details