उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर में घर से बाहर सो रहे अधेड़ की निर्मम हत्या

काशीपुर में घर के बाहर सो रहे अधेड़ की निर्मम हत्या कर दी गई. मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया.

By

Published : Jun 15, 2021, 2:19 PM IST

kashipur
निर्मम हत्या

काशीपुर:कुंडा थाना क्षेत्र के टीला गांव में घर के बाहर सो रहे एक अधेड़ की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. सुबह जब मृतक का पुत्र पिता को उठाने गया तो खून से लथपथ देख चीख पड़ा. मृतक के चेहरे और सिर पर गहरे घाव के निशान मिले हैं. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल, काशीपुर के कुंडा थानाक्षेत्र के टीला गांव में चंद्रपाल सिंह (48), पुत्र सुमेर सिंह के साथ मिलकर खेती के साथ-साथ मजदूरी का काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था. मृतक के परिजनों के मुताबिक देर रात चंद्रपाल अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद 100 मीटर दूर दूसरे घर के बाहर सोने चला गया.

काशीपुर में अधेड़ की निर्मम हत्या.

ये भी पढ़ें: जोशीमठ-नीती मार्ग रैणी गांव के पास ऋषिगंगा में समाया, गांव के लोग फिर खौफजदा

रात 12 बजे के करीब मृतक की पत्नी उसे बीड़ी और पानी देने के लिए बाहर गई, इस दौरान वह पूरी तरह से ठीक था. इसके बाद परिवार के अन्य सदस्य भी सोने चले गए. सुबह तड़के 4 से 5 के बीच में चंद्रपाल का बेटा सचिन जब बाहर जगाने के लिए गया तो पिता खून से लथपथ मिला. मृतक के चेहरे और सिर पर कई घाव के निशान मिले हैं.

परिजनों और ग्रामीणों ने इसकी सूचना कुंडा थाने को दी. सूचना के बाद मौके पर पुलिस के आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे. परिजनों ने बताया कि वह काफी लंबे समय से घर के बाहर ही चारपाई डालकर सोते थे. गांव में उनकी कोई रंजिश नहीं थी. हाल में अपने भाई की पत्नी और भतीजे को उन्होंने डांट फटकार लगाई थी.

ये भी पढ़ें: कॉर्बेट के जिस जोन में नहीं बन सकती एक दीवार, वहां बन रहा आलीशान बंगला

वहीं, पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों की तहरीर के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है. एसपी काशीपुर का कहना है कि परिजनों द्वारा प्राप्त तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मामले में पुलिस सभी पक्षों पर जांच करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details