उत्तराखंड

uttarakhand

गदरपुर: कोरोना वायरस को लेकर फैलाई अफवाह, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 6, 2020, 1:06 PM IST

Updated : Apr 6, 2020, 2:29 PM IST

गदरपुर में कोरोना वायरस को लेकर गलत सूचना देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. युवक द्वारा बताया गया था कि कुछ लोग जमात से वापस लौट कर आए हैं. जबकि, पुलिस जांच में यह सूचना गलत पायी गयी.

कोरोना पर फैलाई अफवाह
कोरोना पर फैलाई अफवाह

गदरपुर:कोरोना वायरस को लेकर अफवाहों का दौर जारी है. मामला गदरपुर का है जहां एक युवक ने पुलिस को गलत सूचना दी. युवक ने बताया कि कुछ लोग दिल्ली जमात से वापस लौटे हैं. इनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दे रहे हैं. पुलिस द्वारा जांच करने पर पता चला कि सूचना झूठी है. अफवाह फैलाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

कोरोना पर फैलाई अफवाह तो हुआ गिरफ्तार.

बता दें कि, गदरपुर के मसीत गांव के एक व्यक्ति द्वारा पुलिस को झूठी सूचना देते हुए बताया कि तीन लोग एक-दो दिन पहले दिल्ली जमात से होकर आए हैं. इनमें कोरोना वायरस के लक्षण होने की संभावना है. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. वहीं पुलिस द्वारा जांच-पड़ताल करने पर पता चला कि व्यक्ति द्वारा पुलिस को गलत सूचना देते हुए गुमराह किया गया है. जिसपर पुलिस ने गलत सूचना देने और गुमराह करने के आरोप में व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया.

पढ़ें-9PM,9 MINUTE: कोरोना कर्मवीरों के लिए राज्यपाल ने जलाया दीपक, जताया आभार

थाना अध्यक्ष जसविंदर सिंह ने कहा कि ग्राम मसीत निवासी निसार अहमद पुत्र इशाक हुसैन द्वारा थाना पुलिस को दूरभाष के माध्यम से सूचना दी गई. फिलहाल, पुलिस को झूठी सूचना देने वाले निसार अहमद को गिरफ्तार कर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Last Updated : Apr 6, 2020, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details