उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बीड़ी को लेकर दो मजदूर आपस में भिड़ पड़े, पहले ने दूसरे को उतार दिया मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

आजकल आए दिन हत्या के मामले हमारे सामने आते रहते हैं. इसी तरह का एक मामला सितारगंज मे हुआ जहां छोटी सी बहस के चलते एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मजदूर को सितारगंज के सामुदायिक अस्पताल भिजवाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Apr 26, 2023, 2:47 PM IST

Updated : Apr 27, 2023, 1:49 PM IST

sitarganj
सितारगंज में एक मजदूर ने की दूसरे मजदूर की हत्या

बीड़ी को लेकर मजदूर की हत्या

खटीमा: सितारगंज में एक मजदूर की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि काम पर जाने के लिए खड़े दिहाड़ी मजदूरों में मामूली कहासुनी के बाद एक मजदूर ने दूसरे मजदूर की धारदार हथियार से हत्या कर दी. जिस जगह हत्या हुई वह जगह कोतवाली सितारगंज से मात्र डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर है. घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सीएचसी सितारगंज भिजवाया. मामले में पुलिस ने आरोपी मजदूर को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है.

धारदार हथियार से की हत्या: उधम सिंह नगर पुलिस के लाख दावों के बावजूद आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं. सितारगंज में एक मजदूर की हत्या करने का मामला सामने आया है. सितारगंज में कोतवाली से डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर जेल कैंप रोड पर सुबह होते ही दिहाड़ी मजदूर एकत्र होते हैं. वहां से कार्य कराने वाले ठेकेदार मजदूरों को ले जाते हैं. लेकिन आज सुबह-सुबह बीडी मांगने को लेकर दो मजदूरों की कहासुनी हो गई, जिसके बाद आक्रोशित होकर एक मजदूर ने धारदार हथियार से दूसरे मजदूर के पेट और गले पर वार कर हत्या कर दी. दोनों मजदूर शादीशुदा हैं, मृतक मजदूर रज्जन के 5 बच्चे और हत्यारे हनीफ के भी 3 बच्चे बताये जा रहे हैं. आरोपी इस्लामनगर और मृतक मजदूर मूल रूप से पीलीभीत उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.
यह भी पढ़ें: गर्जिया घूमने आए 2 पर्यटकों की कोसी नदी में डूबने से मौत, 3 युवकों की बचाई गई जान

पुलिस द्वारा सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में मजदूर को सरकारी अस्पताल सितारगंज में इलाज हेतु भिजवाया गया. जहां डॉक्टरों ने चेकअप के दौरान घायल मजदूर को मृत घोषित कर दिया. मृतक मजदूर रज्जन की लाश को पोस्टमार्टम के लिए पुलिस द्वारा खटीमा पोस्टमार्टम हाउस लाया जा रहा है. वहीं, मामले में पुलिस ने आरोपी मजदूर को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गए हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Apr 27, 2023, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details