उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में कार चालक की मौके पर मौत, दो घायल

वापसी के दौरान कुंडेश्वरी रोड पर साईं मंदिर के समीप कार अचानक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

etv bharat
सड़क हादसे में कार चालक की मौके पर मौत

By

Published : Nov 30, 2020, 6:41 PM IST

Updated : Nov 30, 2020, 11:51 PM IST

काशीपुर: कुंडेश्वरी रोड पर स्थित साईं मंदिर के समीप देर रात अनियंत्रित होकर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि कार में सवार दो अन्य घायलों को उनके परिजनों राजकीय चिकित्सालय से दूसरे अस्पताल ले गये. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. जिसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

मूलरूप से कालीमाटी तहसील गैरसैंण जनपद चमोली निवासी 35 वर्षीय सुरेंद्र सिंह बिष्ट पुत्र रघुवीर सिंह करीब 8 वर्षों से सपरिवार दुबई में रहकर शेफ का काम करता था. लॉकडाउन से लगभग 2 महीने पहले ही वो घर लौट आया था और यहां शिवालिक कॉलोनी में किराए पर रह रहा था.

सड़क हादसे में कार चालक की मौके पर मौत

बीती रोज एक सगाई समारोह में शामिल होने के लिए सुरेंद्र चमोली पहुंचा था. वापसी के दौरान कुंडेश्वरी रोड पर साईं मंदिर के समीप कार अचानक पेड़ से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी.

ये भी पढ़ें :किच्छा में पेराई सत्र का विधायक ने किया शुभारंभ, देरी को लेकर कांग्रेस ने बोला हल्ला

हादसे में सुरेंद्र सिंह बिष्ट ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मनोज व दीपक को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती किया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों के परिजन उन्हें बेहतर इलाज के लिए दूसरे अस्पताल ले गए. मृतक अपने पीछे एक बेटी और बेटा छोड़ गया है. मृतक तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ा था.

Last Updated : Nov 30, 2020, 11:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details