उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर: अनियंत्रित होकर स्कूटी ट्रॉली से टकराई, एक की मौत, एक घायल

काशीपुर में एक सड़क हादसे में एक स्कूटी सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों गुरुवार देर शाम दोनों हिमालयन फूड पार्क ड्यूटी करने जा रहे थे.

By

Published : Sep 27, 2019, 9:01 AM IST

काशीपुर

काशीपुर: हिमालयन फूड पार्क में ड्यूटी करने जा रहे स्कूटी सवार दो युवक हादसे का शिकार हो गये. राहगीरों ने आनन-फानन में दोनों घायल युवकों को काशीपुर राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. जहां एक युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे घायल को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

सड़क हादसे में एक की मौत, एक घायल

बता दें, गढ़वाल कॉलोनी निवासी उमेश और बिजनौर के हसनपुर का रहने वाला राहुल देर शाम स्कूटी से ड्यूटी के लिए निकले. तभी बरखेड़ा पांडे गांव के पास उनकी स्कूटी अनियंत्रित होकर ट्रॉली में जा घुसी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गये. हादसे में उमेश और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गये. कुछ ही देर में मौके पर राहगीर इकट्ठा हो गये. राहगीरों ने आनन-फानन में दोनों को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया. जहां पर डॉक्टरों ने उमेश को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल राहुल को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

पढ़ें- पर्यटन दिवस विशेष: उत्तराखंड को आखिर कब मिलेंगे 13 नए टूरिस्ट डेस्टिनेशन ?

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि उमेश स्कूटी चला रहा था. बरखेड़ा पांडे गांव के पास उमेश स्कूटी पर से नियंत्रण खो बैठा जिससे स्कूटी ट्राली में जा भिड़ी. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details