उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

घर के सामने से कार लेकर फरार हुआ चोर, एक सुराग ने पहुंचाया सलाखों के पीछे

काशीपुर में एक कार घर के सामने से चोरी हो गई. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने यूपी के शाहजहांपुर से कार को बरामद कर चोर को गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Nov 22, 2019, 7:11 PM IST

कार के साथ एक गिरफ्तार, एक फरार

काशीपुर: बाजपुर पुलिस ने विगत दिन हुई कार चोरी की घटना का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने चोरी की घटना में शामिल एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. जबकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने चोरी की कार के साथ घटना में प्रयोग किए गए सामान को बरामद कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बता दें कि 21 नवंबर को लव शर्मा की कार उनके घर के सामने से चोरी हो गई थी. जिसकी शिकायत लव शर्मा ने तत्काल पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच करते हुए चौकीदार से पूछताछ की, जिसके उपरांत कार को रुद्रपुर की तरफ जाना बताया गया.

कार के साथ एक गिरफ्तार, एक फरार

ये भी पढ़े: देहरादून: प्याज की कीमतों में फिर आया उछाल, तीन रुपये और हुआ महंगा

जिसके चलते पुलिस ने किच्छा रोड पर बने टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की. जिसमें चोरी की कार के साथ एक अन्य कार को बरेली की तरफ जाता दिखाई दिया. जिसमें पुलिस ने बरेली पुलिस को सूचित कर कार का पीछा शुरू कर दिया. पुलिस ने यूपी के शाहजहांपुर जिले के फतेहगंज में कार को बरामद कर लिया. इस दौरान एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जबकि दूसरा वहां से फरार हो गया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम कुलदीप सिंह बताया और वह दिल्ली का रहने वाला है. एएसपी जगदीश चंद्र ने बताया कि एक आरोपी फरार है. जिसका नाम लखविंदर सिंह है. वह भी दिल्ली का ही निवासी है. जिसकी तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details