उत्तराखंड

uttarakhand

दो तमंचे और तीन जिंदा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

By

Published : Apr 1, 2021, 6:33 PM IST

नानकमत्ता थाना पुलिस ने दो अवैध तमंचे व तीन जिंदा कारतूस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी नानकमत्ता क्षेत्र के रहने वाले हैं.

हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार
हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार

रुद्रपुर: उधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता थाना पुलिस ने चेकिंग अभियान के दौरान दो युवकों को दो तमंचे और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया था. इस दौरान पुलिस टीम ने लखविंदर सिंह उर्फ लक्की को ध्यानपुर तिराहे के पास से 315 बोर के तमंचे, एक जिंदा कारतूस और एक खाली खोके के साथ गिरफ्तार किया. आरोपी ध्यानपुर नानकमत्ता निवासी है. जबकि गुरविंदर सिंह निवासी देवीपुर नानकमत्ता को कॉमन नदी पुल के पास से 12 बोर का एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें:नानकमत्ताः नाबालिग ने युवक पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार

दोनों आरोपियों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है. नानकमत्ता थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट ने बताया कि स्थानीय संदिग्धों के खिलाफ जनपद में अभियान चलाया जा रहा है. जिसको लेकर पुलिस टीम ने चेकिंग अभियान चलाया था. इस दौरान दो युवकों को दो तमंचे ओर जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details