उत्तराखंड

uttarakhand

तमंचा और कारतूस के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 2, 2021, 2:21 PM IST

उधम सिंह नगर जिले में अवैध हथियारों की बरामदगी के लिए अभियान चलाया जा रहा है. नानकमत्ता पुलिस ने दो युवकों को एक-एक तमंचे और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

udham singh nagar police
udham singh nagar police

खटीमाःउधम सिंह नगर जनपद में उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अवैध हथियारों की बरामदगी के लिए चलाए जा रहे अभियान में नानकमत्ता पुलिस ने दो युवकों को अलग-अलग स्थानों से एक-एक तमंचे और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. इन्हें संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा गया.

उधम सिंह नगर जनपद में विगत दिनों अवैध शस्त्रों की बरामदगी के लिए पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान के तहत आज नानकमत्ता पुलिस ने ध्यानपुर तिराहे से लखविंदर सिंह को एक तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. इसके साथ ही गुरविंदर सिंह निवासी देवीपुरा थाना नानकमत्ता को कॉमन नदी के पुल के पास से एक तमंचा 12 बोर और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ेंःराष्ट्रीय विज्ञान दिवस पर सोमेश्वर में क्विज प्रतियोगिता, बेरीनाग में पुस्तक प्रदर्शनी

वहीं, पुलिस ने पकड़े गए दोनों अभियुक्तों को शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया. वहीं, नानकमत्ता पुलिस का कहना है कि अवैध शस्त्रों की बरामदगी के खिलाफ उनका यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details