उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 5, 2019, 8:58 PM IST

ETV Bharat / state

मानसून की बारिश से सड़कें लबालब, निगम ने चलाया अतिक्रमण पर डंडा

शहर की नालियों पर दुकानदारों द्वारा किये गए अतिक्रमण पर आज नगर निगम प्रशासन ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की. प्रशासन द्वारा आज इंद्रा चौक से लेकर डीडी चौक तक लगभग एक किलोमीटर अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान कई बार प्रशासन को दुकानदारों के विरोध का सामना भी करना पड़ा.

नालों पर हुए अतिक्रमण पर चला डंडा

रुद्रपुर: शहर में नालियों के ऊपर हुए अतिक्रमण पर नगर-निगम ने सख्त रवैया अपनाते हुए कार्रवाई शुरू कर दी. क्षेत्र के इंद्रा चोक से लेकर डीडी चौक तक अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया. इस दौरान अतिक्रमण हटाने गई टीम को दुकानदारों के विरोध का सामना भी करना पड़ा.

नालों पर हुए अतिक्रमण पर चला डंडा

शहर की नालियों पर दुकानदारों द्वारा किये गए अतिक्रमण पर आज नगर निगम प्रशासन ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की. प्रशासन द्वारा आज इंद्रा चौक से लेकर डीडी चौक तक लगभग एक किलोमीटर तक हुए अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान कई बार प्रशासन को दुकानदारों के विरोध का सामना भी करना पड़ा.

पढ़ें-Budget 2019: डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी, उपभोक्ताओं ने दी ये प्रतिक्रिया

दरअसल, मानसून की पहली बारिश के बाद रूद्रपुर शहर की सड़कों पर पानी भर गया. जिसके बाद से नगर निगम ने नालियों पर अवैध रूप से हुए कब्जे के खिलाफ अभियान चलाया. जिसमें दुकानदारों द्वारा नालियों के ऊपर किया गया अवैध निर्माण हटाया गया. वहीं, इस दौरान एक प्लाटून महिला और पुरुष पीएसी भी मौके पर तैनात रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details