उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बेटे ने बाप की मौत के पीछे जताया हत्या का शक, नहर किनारे मिली थी लाश

मृतक के पुत्र ने बताया कि उसके पिता शराब पीने के आदि थे. जिस कारण वह एक शराब बेचने वाले के घर गये थे. शराब पीने के दौरान उनकी गृहस्वामी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद उनकी हत्या की गई.

By

Published : Aug 26, 2019, 2:27 PM IST

बेटे ने लगाया पिता की हत्या का आरोप.

सितारगंज:कुछ दिन पूर्व ग्राम सिसौना में नहर के समीप मिले शव के मामले में मृतक के पुत्र ने तहरीर सौंपकर कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. रविवार को ग्राम राजनगर के ग्रामीण कोतवाली पहुंचे. जहां लोगों ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की.

गौर हो कि मृतक के पुत्र ने बताया कि उसके पिता शराब पीने के आदि थे. जिस कारण वह एक शराब बेचने वाले के घर गये थे. शराब पीने के दौरान उनकी गृहस्वामी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जिसके बाद उन लोगों ने उसके पिता की हत्या कर दी. ग्रामीणों ने कोतवाल संजय गर्ब्याल को तहरीर सौंपकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है.

बेटे ने लगाया पिता की हत्या का आरोप.

पढ़ें-'आपदा' ने 13 साल बाद बेटे को परिवार से मिलाया, SDRF जवान कुलदीप बने 'देवदूत'

बता दें कि बैगुल नदी किनारे तीन दिन पूर्व झुलसी हुई हालत में वृद्ध का शव बरामद हुआ था. मृतक के पुत्र ने शराब माफिया पर मारपीट व गर्म पानी डालकर हत्या का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस को तहरीर दी गयी है. ग्राम राजनगर निवासी सुखदेव हालदार ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया की 22 अगस्त को उसके पिता सुभाष हालदार की हत्या की गई है. वहीं कोतवाल संजय गर्ब्याल का कहना है अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है. रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details