उत्तराखंड

uttarakhand

नगर पालिका कर्मचारियों ने चेयरमैन से वार्ता कर खत्म की हड़ताल

By

Published : Apr 12, 2021, 4:38 PM IST

नगर पालिका के अवर अभियंता और ठेकेदार के बीच हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने अभियंता को जेल भेज दिया था, जिसके खिलाफ पालिका कर्मचारियों ने हड़ताल शुरू कर दी थी. वहीं, चेयरमैन से वार्ता के बाद कर्मचारियों ने हड़ताल खत्म कर दी.

khatima
नाराज नगर पालिका कर्मचारियों ने खत्म की हड़ताल

खटीमा:7 अप्रैल को नगर पालिका सितारगंज में कार्यरत अवर अभियंता रावेंद्र सिंह का झगड़ा ठेकेदार इकसाद पटौदी के साथ हो गया था. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अवर अभियंता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इससे नाराज पालिका कर्मियों और सफाई कर्मचारियों की ओर से हड़ताल की जा रही थी. वहीं, कर्मचारियों ने नगर पालिका के चेयरमैन से वार्ता करने के बाद ये हड़ताल समाप्त कर दी.

दरअसल, 7 अप्रैल को सितारगंज नगर पालिका में पंजीकृत ठेकेदार इकसाद पटौदी और नगर पालिका में कार्यरत अवर अभियंता रावेंद्र सिंह के किसी बात को लेकर मारपीट हो गई थी, जिसमें दोनो को ही चोटें आईं थीं. सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. दो दिन पहले पुलिस ने जूनियर इंजीनियर को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया था.

ये भी पढ़ें: सुरेश भट्ट बोले- महेश जीना को जिताकर देंगे सुरेंद्र जीना को सच्ची श्रद्धांजलि

वहीं, पुलिस की ये कार्रवाई नगर पालिका कर्मचारियों और सफाई कर्मचारियों को नागवार गुजरी और नाराज कर्मचारियों ने हड़ताल शुरू कर दी थी. जिस पर आज नगर पालिका अध्यक्ष हरीश दुबे और पालिका कर्मचारियों के बीच वार्ता हुई. जिसके बाद कर्मचारियों ने हड़ताल खत्म कर दी. वहीं, कर्मचारियों ने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में निष्पक्ष जांच नहीं करती है तो वो फिर से आंदोलन करने को मजबूर होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details