उत्तराखंड

uttarakhand

अति उत्साह में भगत दा के लिए ये क्या बोल गए सांसद अजय भट्ट, पढ़ें

सांसद अजय भट्ट शुक्रवार को काशीपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए भगत दा पर टिप्पणी की थी.

By

Published : Jan 10, 2020, 8:07 PM IST

Published : Jan 10, 2020, 8:07 PM IST

ajay-bhatt
सांसद अजय भट्ट

काशीपुर:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और नैनीताल-उधम सिंह नगर लोकसभा सीट से सांसद अजय भट्ट अति उत्साह में पूर्व सांसद और महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के लिए कुछ ऐसा बोल गए, जिससे उन्होंने कोश्यारी को हाशिए पर ले लिया.

अजय भट्ट ने भगत दा पर की टिप्पणी.

दअसल, शुक्रवार को सांसद अजय भट्ट के बीजेपी के कार्यक्रम में शामिल होने काशीपुर पहुंचे थे, जहां पार्टी कार्यकताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने मंच से जनता को भी संबोधित किया. तभी उन्होंने कहा कि आपने मुझे ऐसा सांसद बना दिया कि न मेरे से पहले भगत दा (भगत सिंह कोश्यारी) हो सके और न अब कोई मेरे जैसा पैदा होगा, जिसे आगे मेरे बाद बनाओगे वो भी मेरे जैसा नहीं होगा.

पढ़ें- पौड़ी: बारिश और बर्फबारी से कई मार्ग बाधित, लोगों की बढ़ी मुश्किलें

भट्ट ने आगे कहा कि मैं यह बात बिल्कुल ठीक बोल रहा हूं, क्योंकि आपने मुझे अपना वकील चुनकर संसद में भेजा और मैंने आपकी तरफ से कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाने के लिए बटन दबाया. अगर आप मुझे वोट नहीं देते तो यह बटन कौन दबाता? इसी तरह 35 A हटाने व नागरिक संशोधन बिल के समर्थन में मैंने आपकी तरफ से बटन दबाया.

उन्होंने कहा कि अब ये अवसर आगे किसी को नहीं मिलेंगे. मैंने भगत दा से भी कहा कि आप मेरे गुरू जरूर हो पर ये अवसर आपको भी नहीं मिला. इसीलिए मैंने कहा कि मेरे जैसा सांसद न पहले हुआ न होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details