उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर में युवती को अगवा करने की कोशिश, पीड़िता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती से कुछ नाबालिगों ने छेड़छाड़ कर अगवा करने का प्रयास किया है. वहीं, पीड़िता ने पुलिस पर आरोपियों को छोड़ने के आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं.

By

Published : Nov 11, 2019, 4:44 PM IST

बदमाशों ने युवती को अगवा करने का किया प्रयास.

काशीपुर: बासफोड़ान चौकी के पास बाइक सवार नाबालिगों ने ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली एक युवती से छेड़छाड़ करते हुए उसे अगवा करने का प्रयास किया. मामले की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया. वहीं, पीड़िता ने पुलिस पर आरोपियों को पकड़ कर छोड़ने का आरोप लगाया है. सभी आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं. साथ ही युवती ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े करते हुए आत्महत्या करने तक की बात कही है.

बदमाशों ने युवती को अगवा करने का किया प्रयास.

युवती लगभग 6 सालों से ब्यूटी पार्लर में काम कर रही है. पुलिस को तहरीर में युवती ने बताया कि रविवार शाम ब्यूटी पार्लर में काम के बाद अपने घर लौट रही थी कि मंझरा रोड पर बाइक सवार तीन युवकों ने महाराणा प्रताप चौक से उस पर अश्लील कमेंट करते हुए उसका पीछा करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें:अटल आयुष्मान योजना फर्जीवाड़े में बड़ी कार्रवाई, डॉक्टर समेत 2 संचालकों पर केस

युवती बांसफोड़ान पुलिस चौकी के पास पहुंची तो उन्होंने उसे बाइक पर जबरन बैठाने की कोशिश की. जब युवती ने इसका विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला कर दिया. किसी तरह से वो उनके चंगुल से खुद को बचा पाई. पीड़िता ने मामले की सूचना बासफोड़ान पुलिस चौकी में दी.

पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि पुलिस को तहरीर दिए जाने के बाद भी अभी तक किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं हुई. उसके मुताबिक पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ कर बाद में छोड़ दिया. हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details