उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

क्वारंटाइन सेंटर में युवती के साथ छेड़छाड़, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के क्वारंटाइन सेंटर के चितरंजन भवन में एक युवक ने युवती से छेड़छाड़ कर दी. मामले में पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ धारा 294, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jun 18, 2020, 7:03 PM IST

pantnagar police
पंतनगर थाना

रुद्रपुरः पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में एक युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. मामले में युवती ने आरोपी के खिलाफ थाना पंतनगर में तहरीर देते हुए न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी देते सीओ सिटी अमित कुमार.

जानकारी के मुताबिक, बीते 16 जून को एक युवती दिल्ली से उधम सिंह नगर लौटी थी. स्वास्थ्य जांच के बाद उसे पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय के चितरंजन भवन में क्वारंटाइन किया गया था. बताया जा रहा है कि क्वारंटाइन सेंटर में एक युवक भी रह रहा था. युवती का आरोप है कि गुरुवार तड़के करीब तीन बजे युवक उसके कमरे में पहुंचा और अश्लील हरकत करने लगा. जिसके बाद युवती ने घटना की सूचना क्वारंटाइन सेंटर के इंचार्ज और पुलिस को दी.

ये भी पढ़ेंःनाबालिग बेटी से दुष्कर्म मामले में डॉक्टर पिता गिरफ्तार, पत्नी ने लगाया था आरोप

वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती के बयान दर्ज किए और आरोपी युवक के खिलाफ धारा 294, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया. सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवक का क्वारंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. गौर हो कि इससे पहले भी किच्छा के सूरजमल कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में भी एक महिला के साथ पुलिस कर्मी ने छेड़छाड़ कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details