उत्तराखंड

uttarakhand

VIDEO: दुकानदार को आई झपकी, 60 से ज्यादा मोबाइल पर हाथ साफ कर गए चोर

By

Published : Dec 26, 2019, 6:49 PM IST

22 दिसंबर को लालपुर स्थित मोबाइल शॉप पर तीन नकाबपोश बदमाश घुस गए और दुकान में रखे लाखों रुपये के 60 से ज्यादा मोबाइल फोन चोरी कर मौके से फरार हो गए.

mobile shop theft
मोबाइल चोरी

रुद्रपुरःजिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में किच्छा के लालपुर चौकी क्षेत्र में स्थित एक मोबाइल शॉप से लाखों रुपये के मोबाइल चोरी की सीसीटीवी वीडियो सामने आई है. यहां पर तीन युवकों ने मात्र डेढ़ मिनट में 60 से ज्यादा मोबाइलों पर हाथ साफ कर रफूचक्कर हो गए. चोरी की वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस दो टीम गठित कर जांच में जुट गई है.

मोबाइल की दुकान में चोरी.

जानकारी के मुताबिक, घटना बीते 22 दिसंबर की सुबह करीब चार बजे की है. यहां लालपुर स्थित मोबाइल शॉप पर तीन नकाबपोश बदमाश घुस गए और दुकान में रखे लाखों रुपये के 60 से ज्यादा मोबाइल फोन चोरी कर मौके से फरार हो गए. जबकि, घटना के वक्त दुकान स्वामी दुकान के ऊपर बने आवास में सो रहा था, लेकिन इस वारदात की जरा सी भनक उसे नहीं लगी. वहीं, चोरी की ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

ये भी पढ़ेंःनए साल के जश्न के लिए पर्यटकों से गुलजार हुआ औली, बर्फबारी का उठा रहे लुत्फ

घटना का पता चलने के बाद पीड़ित दुकानदार ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें तीन लोग चोरी की घटना को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. वहीं, पुलिस अब मामले में सीसीटीवी वीडियो के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ में जुट गई है. पुलिस ने इस घटना के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन किया है.

उधर, इस मामले पर एसपी सिटी देवेंद्र पींचा का कहना है कि घटना सुबह करीब चार से पांच बजे की है. घटना का खुलासा करने के लिए किच्छा कोतवाली पुलिस और एसओजी को लगाया गया है. जल्द ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details