उत्तराखंड

uttarakhand

आरओ ने प्रतिनिधियों और मीडियाकर्मियों के साथ की बैठक, मोबाइल को मतगणना केंद्र पर किया प्रतिबंधित

By

Published : May 21, 2019, 3:35 PM IST

लोकसभा चुनाव की मतगणना 23 मई को होने वाली है. इस मतगणना की तैयारियां करते हुए नैनीताल- उधम सिंह नगर संसदीय सीट के आरओ डॉ. नीरज खैरवाल ने प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. साथ ही मतगणना केंद्र में मोबाइल न ले जाने के निर्देश भी दिए हैं.

मोबाइल को मतगणना केंद्र पर किया प्रतिबंधित.

रुद्रपुर: प्रदेश में लोकसभा चुनाव की मतगणना 23 मई को होनी है, जिसके चलते प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं. नैनीताल उधम सिंह नगर संसदीय सीट के आरओ ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों और मीडियाकर्मियों संग बैठक की. इस बैठक के दौरान उन्होंने चुनाव आयोग के निर्देशों को अमल करते हुए काम करने की अपील की है.

मोबाइल को मतगणना केंद्र पर किया प्रतिबंधित.

नैनीताल-उधम सिंह नगर संसदीय सीट के आरओ डॉ. नीरज खैरवाल ने संसदीय सीट के प्रत्याशियों के प्रतिनिधियों संग बैठक की. इस बैठक में चुनाव आयोग के दिए हुए निर्देशों से अवगत कराया गया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए बताया कि मतगणना स्थल में किसी भी कर्मचारी, एजेंट और अधिकारियों के साथ मीडिया कर्मियों को भी मोबाइल न ले जाने के निर्देश हैं.

ये भी पढ़ें:पौड़ी के बच्चों ने किया शानदार प्रदर्शन, 5 खिलाड़ियों का बाईचुंग भूटिया फुटबॉल स्कूल में चयन

आरओ डॉ. नीरज खैरवाल ने बताया कि मतगणना के दौरान धैर्य बनाये रखें, जो दिशा-निर्देश चुनाव आयोग की ओर से दिए गए है, उन्हें फॉलो करते हुए काम करे. उन्होंने अधिकारियों को भी दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि ईवीएम की गिनती के बाद प्रत्येक विधानसभा से रेंडम वीपी पैड की गणना करते हुए ईवीएम से मिलान किया जाएगा. 9 विधानसभाओं में 45 ईवीएम मशीन और 45 वीपी पैड का मिलान किया जाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details