उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

विधायक राजेश शुक्ला ने 'कोरोना वॉरियर्स' को किया सम्मानित

कोरोना महामारी खतरे के बीच अपनी सेवा दे रहे सफाई कर्माचारियों को क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने सम्मानित किया. विधायक ने इन सफाईकर्मियों को शॉल भेंट किया. साथ ही उनके ऊपर पुष्प वर्षा की.

By

Published : Jun 24, 2020, 10:06 AM IST

Updated : Jun 24, 2020, 12:25 PM IST

rudrapur
सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

रुद्रपुर: बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच कोरोना वारियर्स के रूप में सफाई कर्मचारी अपनी सेवा दे रहे हैं. ऐसे में इन सफाई कर्मियों के उत्साह वर्धन के लिए क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने उन्हें सम्मानित किया. पंतनगर विश्वविद्यालय में बनाये गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में तैनात इन कोरोना वॉरियर्स सफाई कर्मचारियों को विधायक ने को शॉल भेंट किया. साथ ही पुष्प वर्षा कर उनको सम्मानित किया.
वहीं, विधायक ने कोरोना काल में सेवा दे रहे कोरोना वॉरियर्स का आभार जताया.

सफाई कर्मचारियों को किया सम्मानित

कोरोना महामारी में भी अपनी सेवा दे रहे सफाईकर्मी को किच्छा विधायक राजेश शुक्ला ने सम्मानित किया. इस दौरान विधायक ने कहा कि कोरोना से भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया त्रस्त है. लोग घर से बाहर भी नहीं निकल रहे हैं. इसके बावजूद सफाई कर्मचारियों ने अपनी जान के साथ अपने परिवार के भविष्य का खतरा उठाकर उन क्षेत्रों में भी सेवा दे रहे हैं, जो कोरोना के हॉटस्पॉट माने जा रहे हैं.

ये भी पढ़े:उत्तराखंड: कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2,535 पहुंचा, 1602 मरीजों ने जीती 'जंग'

उन्होंने सफाई कर्मियों को कोरोना काल का असली हीरो बताकर सभी से उनका सम्मान करने की अपील की. विधायक शुक्ला ने कहा कि सच्चे अर्थों में सफाई कर्मचारी ही कोरोना काल के असली योद्धा हैं. जिन्होंने सर्व समाज की चिंता करते हुए अपनी अग्रणी भूमिका कोरोना काल में निभा रहे हैं.

Last Updated : Jun 24, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details