उत्तराखंड

uttarakhand

खटीमा डिग्री कॉलेज में PG सीट के लिए छात्रों का धरना, धामी का मिला समर्थन

By

Published : Dec 10, 2020, 9:47 AM IST

छात्रसंघ अध्यक्ष सुमित पाल के नेतृत्व में छात्र पिछले 5 दिनों से हेमवती नंदन बहुगुणा स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पीजी की सीटें बढ़ाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. छात्रों का समर्थन करने के लिए खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी भी धरना स्थल पर पहुंचे. विधायक ने शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों से छात्रों की मांग को पूरा करने को कहा.

khatima
विधायक पुष्कर सिंह धामी ने छात्रों का किया समर्थन

खटीमा:हेमवती नंदन बहुगुणा स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पीजी की 5 सीटें बढ़ाए जाने की मांग को लेकर पिछले 5 दिनों से धरने पर बैठे छात्रों का समर्थन करने खटीमा विधायक पुष्पकर सिंह धामी पहुंचे. विधायक ने छात्रों की मांगों का समर्थन करते हुए उच्च अधिकारियों से बात कर मांगों को जल्द पूरा करने की मांग की.

छात्रसंघ अध्यक्ष सुमित पाल के नेतृत्व में छात्र पिछले 5 दिनों से हेमवती नंदन बहुगुणा स्नातकोत्तर महाविद्यालय में पीजी की सीटें बढ़ाने की मांग को लेकर धरने पर बैठे हैं. छात्रों का कहना है कि कॉलेज में विगत 2 वर्षों से 400 सीटों पर ही प्रवेश हो रहा है, जबकि रुद्रपुर, काशीपुर, हल्द्वानी पीजी कॉलेजों में सीटें बढ़ा दी गई हैं. लेकिन खटीमा में कोई भी सीट नहीं बढ़ाई गई है. इसलिए हमारे द्वारा सीटें बढ़ाने और एमकॉम की कक्षाएं संचालित करने को लेकर धरना दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:विकासनगर में सवा किलो चरस के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

वहीं, खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी छात्रों का समर्थन करने धरना स्थल पर पहुंचे. विधायक ने छात्रों की मांगों को जायज बताते हुए शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारी से टेलीफोन पर बात की. साथ ही शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों से छात्रों की मांग को पूरा करने को कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details