उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : May 20, 2019, 10:39 PM IST

ETV Bharat / state

हरक के बाद चीमा नौकरशाही से दिखे खफा, जीरो टॉलरेंस की नीति पर उठाये सवाल

काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने कहा कि जिले के कुछ अधिकारी और विभाग सीएम की जीरो टॉलरेंस नीति की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं. जिले में विकास कार्यों को लेकर जनता से पूछने पर बताया जाता है कि अधिकारी पैसे की मांग करते हैं. वो पैसा नहीं दे सकते है. ऐसे में उनका कोई काम नहीं हो पाता है.

विधायक हरभजन सिंह चीमा.

काशीपुरःसूबे में जीरो टॉलरेंस का दावा करने वाली त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ अपने ही खफा नजर आ रहे हैं. पहले वन मंत्री हरक सिंह रावत की नाराजगी का मामला सामने आया. वहीं अब विधायक हरभजन सिंह चीमा ने जिले के अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर आवाज बुलंद की है. उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में अधिकारी, जनप्रतिनिधियों को दरकिनार कर रहे हैं.

जीरो टॉलरेंस नीति पर बोलते विधायक हरभजन सिंह चीमा.


बता दें कि अपने बयानों को लेकर काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा हमेशा चर्चा में रहते हैं. इस बार चीमा ने उधम सिंह नगर जिले के अधिकारियों की कार्य शैली को लेकर आवाज उठाई है. विधायक चीमा जिले के कुछ अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर खासे नाराज नजर आ रहे हैं. सोमवार को पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि जिले के अधिकारी अब जनप्रतिनिधियों को दरकिनार करने में लगे हैं. अधिकारी किसी भी बड़े कार्य के लिए विधायकों से राय लेना तक मुनासिब नहीं समझ रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः'वाहन' और 'सारथी' रोकेंगे कैफे संचालकों की मनमानी, ऐसा करने से नहीं कटेगी जेब


विधायक चीमा ने कहा कि जिले के कुछ अधिकारी और विभाग सीएम की जीरो टॉलरेंस नीति की धज्जियां उड़ाने में लगे हैं. जिले में विकास कार्यों को लेकर जनता से पूछने पर बताया जाता है कि अधिकारी पैसे की मांग करते हैं. वो पैसा नहीं दे सकते है. ऐसे में उनका कोई काम नहीं हो पाता है. उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी जीरो टॉलरेंस की नीति को लेकर गंभीर नहीं है. जिले के अधिकतर विधायकों की शिकायत है कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है. साथ ही कहा कि वो मामले को लेकर सीएम को शिकायती पत्र भेजेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details