उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

काशीपुर: IIM ड्यूटी पर भेजे गये जवानों ने की महिला से छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

रुद्रपुर से काशीपुर के कुंडेश्वरी स्थित  IIM में 46 वीं पीएसी वाहिनी के 8 आरक्षियों में से दो पर एक महिला से छेड़छाड़ का आरोप है. जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

By

Published : Dec 16, 2019, 6:11 PM IST

misdeed-with-woman-in-kashipur
IIM ड्यूटी पर भेजे गये जवानों में महिला से की छेड़खानी

काशीपुर: भारतीय प्रबंधन संस्थान (IIM) में ड्यूटी पर भेजे गए 46 वीं वाहिनी पीएसी रुद्रपुर के दो आरक्षियों ने श्यामपुरम कॉलोनी में एक महिला के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया. महिला के शोर मचाने पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. जिसके बाद लोगों ने दोनों आरक्षियों की जमकर पिटाई कर डाली. इस दौरान एक आरक्षी मौके से फरार होने में कामयाब रहा जबकि दूसरे को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

IIM ड्यूटी पर भेजे गये जवानों ने महिला से की छेड़खानी


बीते रोज रुद्रपुर से काशीपुर के कुंडेश्वरी स्थित IIM में 46 वीं पीएसी वाहिनी के आरक्षी भेजे गये थे. इसमें तैनात कुल आठ आरक्षियों में से छह आरक्षी सरकारी वाहन से काशीपुर आईआईएम पहुंचे.जबकि दो आरक्षी सचिन भारती व पंकज अपनी निजी कार से काशीपुर पहुंचे. बीती देर रात दोनों काशीपुर की श्यामपुरम कॉलोनी पहुंचे. आरोप है कि इस दौरान उन्होंने वहां एक महिला से छेड़खानी की. महिला के विरोध करने पर दोनों ने महिला को जबरदस्ती गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया. जिस पर महिला ने शोर मचा दिया.

पढ़ें-देहरादून: CIRT की जांच में टाटा मोटर्स की बसों में पाई गई गड़बड़ी, लौटाई जाएंगी सभी बसें
शोर सुनते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर डाली. इस दौरान मौका पाकर पंकज वहां से भाग गया. जबकि सचिन को आईटीआई पुलिस के हवाले कर दिया गया है. मंगलवार सुबह महिला की तहरीर पर पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details