उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बाजपुर: पैसे उधार देने के नाम पर महिला के साथ किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

बाजपुर में उधार देने के नाम पर एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है.

By

Published : Sep 2, 2020, 9:49 PM IST

misdeed-with-woman-in-bajpur-
पैसे उधार देने के नाम पर महिला के साथ किया दुष्कर्म

बाजपुर: एक महिला रुपए उधार देने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर जीवन सिंह नाम के एक व्यक्ति के तहरीर दी है. पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर दिया है. पीड़त महिला की मेडिकल जांच के लिए उसे जिला अस्पताल भेज दिया है.

बाजपुर की रहने वाली पीड़ित महिला ने बताया कि सुल्तानपुर पट्टी का रहने वाला जीवन सिंह ब्याज पर पैसे उधार देने का काम करता है. जब वह जीवन सिंह से पैसे उधार मांगने पहुंची तो उसने उसे अपनी दुकान पर बुलाया. बीती 31 अगस्त को महिला पैसे लेने उसकी दुकान पर पहुंची.

पढ़ें-राज्य आंदोलनकारियों की जुबानी, खटीमा और मसूरी गोलीकांड की कहानी

जिसके बाद जीवन सिंह पैसे देने के बहाने उसे पास के एक फोटोग्राफर की दुकान में ले गया. जहां उसने दुकान का शटर बंद कर अपने साथी के सामने ही उसके साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

पढ़ें-देहरादून: वकालत पर कोरोना की मार, पेशा छोड़ने की फिराक में युवा

अब पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर तहरीर दी है. जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिये जिला अस्पताल भेज दिया है. वहीं, सुल्तानपुर के रहने वाले जीवन सिंह और एक अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details