उत्तराखंड

uttarakhand

बाजपुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने बैंक मैनेजर को गोली मारी, हालत गंभीर

By

Published : May 10, 2022, 9:19 PM IST

Updated : May 10, 2022, 10:32 PM IST

बाजपुर में नैनीताल बैंक के मैनेजर को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए. गोली लगने से मैनेजर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया है.

miscreants shot bank manager
बदमाशों ने बैंक मैनेजर को गोली मारी

काशीपुरःबाजपुर के पिपलिया में हुए गोलीकांड को ज्यादा समय भी नहीं बीता था कि एक बार फिर बाजपुर में बैंक मैनेजर को गोली मारने का मामला सामने आया है. गंभीर रूप से घायल बैंक मैनेजर को प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी के लिए रेफर कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

दरअसल, बाजपुर के बरहैनी में नैनीताल बैंक की शाखा से शाम के समय बैंक मैनेजर विवेक यादव अपनी कार से वापस अपने घर के लिए लौट रहे थे. तभी नमूना के पास अचानक गोली चली, जो सीधे बैंक मैनेजर विवेक को जा लगी. गोली लगने के बाद उनकी कार असंतुलित हो गई. जिससे पीछे से आ रहे दो बाइक सवार भी नियंत्रण खो बैठे और सीधे कार से जा टकराए.

बदमाशों ने बैंक मैनेजर को गोली मारी.

वहीं, गंभीर रूप से घायल बैंक मैनेजर विवेक यादव को आनन-फानन में नगर के निजी चिकित्सालय में लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि गोली से काफी गहरी चोट लगी है.

ये भी पढ़ेंःएंबुलेंस चालक ने प्यार के जाल में फंसाकर नर्स से किया रेप, 3 बच्चों के बाप ने खुद को बताया था कुंवारा

वहीं, पूरे मामले पर एसपी चंद्रमोहन सिंह ने बताया कि नैनीताल बैंक लिमिटेड में बतौर बैंक मैनेजर विवेक यादव बाजपुर में किराए के मकान में रहते हैं. घटना उस समय घटी, जब वो बैंक बंद कर वापस घर आ रहे थे. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुट गई है. जल्द ही आरोपियों की धरपकड़ कर मामले का खुलासा किया जाएगा.

Last Updated : May 10, 2022, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details